मधुबनी के हरलाखी दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक बालक सहित तीन जख्मी

Madhubani News बाइक की टक्‍कर में दो की हालत नाजुक बालक खतरे से बाहर हिसार से मेला देखकर लौटने के दौरान धपहर टोल के निकट हुआ हादसा दुर्घटना को अंजाम देने वाला बाइक चालक घटनास्थल से हो गया फरार।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:56 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:56 PM (IST)
मधुबनी के हरलाखी दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक बालक सहित तीन जख्मी
मधुबनी में जख्‍मी बच्‍चे का इलाज करते च‍िक‍ित्‍सक। जागरण

मधुबनी (हरलाखी), जासं। बेनीपट्टी-उमगांव मुख्य पथ पर हरलाखी थाना क्षेत्र के धपहर टोल के निकट एक अनियंत्रित बाइक चालक ने सामने से आ रही एक बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे बाइक पर सवार एक बालक समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दुर्घटना को अंजाम देने वाला अनियंत्रित बाइक चालक घटना स्थल से फरार हो गया। दुर्घटना में घायल दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक बालक के साथ दोनों घायल व्यक्ति एक बाइक पर हिसार गांव से दुर्गापूजा मेला देखकर अपने घर गिदराही गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में धपहर टोल के निकट काफी तेज गति में सामने से आ रही एक अनियंत्रित बाइक उसके बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ठोकर इतनी जोरदार थी कि दोनों घायल व्यक्ति खून से लथपथ सड़क पर बेहोश पड़े थे। घायलों को स्थानीय लोगों ने उमगांव के ग्लोबल हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है। घायलों की पहचान गिदराही गांव के मनोज राउत, परीक्षण राउत और घायल बालक अनुराग कुमार के रूप में की गई है। दो घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। ग्लोबल हार्ट हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि घायल मनोज राउत व परीक्षण राउत को गंभीर चोटें आई है। वहीं बालक की हालत खतरे से बाहर है। दोनों गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार व स्टेबल करने के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

बस से टकराई बाइक, एक की मौत

खुटौना। लौकहा थानाक्षेत्र के कमलपुर में एसएच-51 पर पुल से पूरब गुरुवार की सुबह एक बाइक लौकहा से खुटौना जा रही तेज रफ्तार बस से जा टकराई। इस दुर्घटना में लौकहा बाजार निवासी 45 वर्षीय बाइक चालक श्यामबाबू साह की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृत बाइक सवार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया। इस वारदात से लौकहा बाजार में शोक व्याप्त है। वहीं स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी