ब्रह्मापुरा व काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में चोरी की तीन घटनाएं

ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र में दो स्टेशनरी दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया। दुकान से नकदी व मोबाइल व सहित हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली। मेहंदी हसन रोड किला चौक के निकट मो. कुरैशी अंसारी की स्टेशनरी दुकान का दरवाजा तोड़ कर 15 हजार नकदी और मोबाइल चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 02:17 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:14 AM (IST)
ब्रह्मापुरा व काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में चोरी की तीन घटनाएं
ब्रह्मापुरा व काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में चोरी की तीन घटनाएं

मुजफ्फरपुर। ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र में दो स्टेशनरी दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया। दुकान से नकदी व मोबाइल व सहित हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली। मेहंदी हसन रोड किला चौक के निकट मो. कुरैशी अंसारी की स्टेशनरी दुकान का दरवाजा तोड़ कर 15 हजार नकदी और मोबाइल चोरी कर ली। उन्होंने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए एक संदिग्ध युवक को पुलिस को सौंपा है। पूछताछ में युवक ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उसने अपने चार साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी है। पुलिस सभी की तलाश कर रही है ।

चोरी की दूसरी घटना बीबीगंज रोड स्थित ब्रह्मापुरा वार्ड छह निवासी सुनील कुमार चौधरी के घर में हुई। चोरों ने खिड़की के सहारे मोबाइल और रुपये की चोरी कर ली। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे रात को खाना खा कर सो गए। सुबह जगे तो शर्ट नीचे गिरा मिला। जब इसकी जांच की तो उसके पॉकेट में रखा तीन सौ रुपये व मोबाइल गायब था। सुबह में उन्हें जानकारी मिली कि सदर थाना की पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है। ब्रह्मापुरा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है।

उधर,छाता चौक माई स्थान गली में किराए के मकान में रह रहे छात्र रवि रंजन की लैपटॉप चोरी हो गई। उसने काजीमोहम्मदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें सूर्यांश भारद्वाज, विकास, सत्यम, रंजन, चंदन और राजू को नामजद आरोपित बनाया है। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी