Muzaffarpur News: मोतीपुर में अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, दो बदमाश फरार

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर में मोतीपुर थाना के महम्मदपुर बलमी के समीप अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार। दो देसी पिस्तौल व तीन कारतूस बरामद कार सवार दो बदमाश फरार। छपरा सिवान व मधुबनी निवासी बदमाशों को भेजा गया जेल।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:35 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 09:35 PM (IST)
Muzaffarpur News: मोतीपुर में अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, दो बदमाश फरार
(प्रतीकात्मक तस्वीर) मुजफ्फरपुर में अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोतीपुर थाना के महम्मदपुर बलमी के समीप से शनिवार की रात पुलिस ने अपराध की साजिश रच रहे अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से दो देसी पिस्तौल व तीन कारतूस बरामद की गई। वहीं, कार सवार दो अपराधी फरार हो गए। पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया। एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद को सूचना मिली थी कि मोतीपुर में कार सवार कुछ अपराधी माल लदे वाहन लुटने की साजिश रच रहे हैं।

 अपराधियों का लोकेशन एनएच-28 पर मिला। उनके निर्देश पर थानाध्यक्ष  अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने महमदपुर बलमी के समीप एनएच पर नाकेबंदी कर एक कार को पकड़ा। उसपर सवार पांच में से तीन अपराधियों को मौके से ही दबोच लिया, जबकि दो अपराधी चकमा देकर कार सहित फरार हो गए। तलाशी लेने पर उनके पास से दो देसी पिस्तौल व तीन कारतूस बरामद की गई।

 गिरफ्तार अपराधियों में छपरा जिले के बनियापुर थाना के हर्षपुरा गांव के अंकित कुमार  उपाध्याय, मधुबनी जिले के शाहरघाट थाना के उतरा गांव के सुभाष भगत व सीवान जिले के बंसतपुर थाना इलाके का दीपक पांडेय शामिल है। अपराधियों का यह गिरोह हाईवे पर माल लदे वाहन लूटने की फिराक में था। गिरफ्तार  अपराधियों की कई लूटकांडों में संलिप्तता सामने आई है। 

chat bot
आपका साथी