Placement in MIT Muzaffarpur: एमआइटी में अगले महीने तीन कंपनियां करेंगी प्लेसमेंट, ऐसे होगा विद्यार्थियों का चयन

Placement in MIT Muzaffarpur एमआइटी में बीटेक के फाइनल ईयर के विद्यार्थियों को रोजगार देने के लिए अगले महीने तीन कंपनियां ऑनलाइन प्लेसमेंट करेंगी। ऑनलाइन टेस्ट ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के बाद विद्यार्थियों का चयन किया जाएगा।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:33 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:33 PM (IST)
Placement in MIT Muzaffarpur: एमआइटी में अगले महीने तीन कंपनियां करेंगी प्लेसमेंट, ऐसे होगा विद्यार्थियों का चयन
MIT, Muzaffarpur Institute of technology (jagran archive)

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Placement in MIT Muzaffarpur 2020: एमआइटी में बीटेक के फाइनल ईयर के विद्यार्थियों को रोजगार देने के लिए अगले महीने तीन कंपनियां ऑनलाइन प्लेसमेंट करेंगी। इन कंपनियों ने कॉलेज से संपर्क कर विद्यार्थियों को रजिस्ट्रेशन कराने का अनुरोध किया है। कहा है कि फाइनल ईयर की परीक्षा भी अगले महीने पूरी हो रही है। इसके बाद जो विद्यार्थी अहर्ता रखेंगे और ऑनलाइन साक्षात्कार में सफल होंगे उन्हें योगदान कराया जाएगा। प्रिज्म जॉनस, अल्सट्रॉम ट्रांसपोर्ट इंडिया लिमिटेड और रैप्स आइटेक कंपनी एमआइटी के विद्यार्थियों को रोजगार का अवसर देंगी।

 इसमें मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, आइटी और ईसीई समेत सभी ब्रांच के विद्यार्थी शामिल हो सकेंगे। ऑनलाइन टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के बाद विद्यार्थियों का चयन किया जाएगा। कंपनियों की ओर से सर्वाधिक 6.5 लाख तक के पैकेज देने की बात कही गई है। बता दें कि इससे पूर्व भी टीसीएस, विप्रो, समेत देश की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों में विभिन्न ब्रांच के 60 से अधिक विद्यार्थियों का प्लेसमेंट हो चुका है। परीक्षा नहीं होने से इन्हें योगदान नहीं कराया गया है। 

chat bot
आपका साथी