मधुबनी में स्वर्ण व्यवसायी पर चली ताबड़तोड़ तीन गोलियां, मौके पर ही मौत, अपराधी फरार

बिस्फी के सिमरी बाजार में स्वर्ण व्यवसायी पर चली गोली बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम सदर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही स्वर्ण व्यवसायी ने दम तोड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:29 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:29 PM (IST)
मधुबनी में स्वर्ण व्यवसायी पर चली ताबड़तोड़ तीन गोलियां, मौके पर ही मौत, अपराधी फरार
मधुबनी में स्‍वर्ण व्‍यवसायी की गोली मारकर हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (बिस्फी), जासं। बिस्फी थाना क्षेत्र के सिमरी बाजार में गुरुवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी गौड़ी शंकर ठाकुर पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई । जख्मी हालत में स्वर्ण व्यवसायी को लेकर स्थानीय लोग सदर अस्पताल निकले, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया । घटना शाम करीब पौने आठ बजे की बताई जा रही है । जानकारी के अनुसार सिमरी बाजार में उस समय सिमरी निवासी 50 वर्षीय स्वर्ण व्यवसायी गौड़ी शंकर ठाकुर अपनी दुकान बंद कर रहे थे । ठीक उसी समय बाइक सवार तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी । गोली चलते ही बाजार में अफरातफरी का माहौल बन गया । लोग इधर-उधर भागने लगे । इस मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी वहां से चंपत हो गए। लोग जब तक समझ पाते, तब तक अपराधी भाग चुके थे और स्वर्ण व्यवसायी खून से लथपथ जमीन पर ढ़ेर हो गए थे।

स्थानीय लोगों ने तुरंत उन्हें गंभीर हालत में उठाकर सदर अस्पताल लाने का प्रयास किया, लेकिन रास्ते में ही स्वर्ण व्यवसायी की मौत हो गई । इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष संजय कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे । सूचना मिलते ही बेनीपट्टी डीएसपी अरुण कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे । डीएसपी ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चला है । गोली चलाने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए चारो तरफ नाकेबंदी की गई है । पुलिस की टीम उन्हें पकड़ने के लिए विभिन्न दिशाओं में निकल पड़ी है । पुलिस मामले की जांच कर रही है । हर पहलु को खंगाला जा रहा है । इधर , गोलीबारी और स्वर्ण व्यवसायी की मौत से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है । लोगों में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है । लोगों का कहना है क‍ि अपराधी अब बेखौफ हो गए। 

chat bot
आपका साथी