पानापुर में शराब के साथ तीन गिरफ्तार, हथियार और बाइक जब्त

मोतीपुर प्रखंड के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी पुलिस ने पानापुर बांध के पास हथियार के साथ शराब धंधेबाज सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 02:03 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 02:03 AM (IST)
पानापुर में शराब के साथ तीन गिरफ्तार, हथियार और बाइक जब्त
पानापुर में शराब के साथ तीन गिरफ्तार, हथियार और बाइक जब्त

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर प्रखंड के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी पुलिस ने पानापुर बांध के पास हथियार के साथ शराब धंधेबाज सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से तीन बाइक भी जब्त की गई हैं। धंधेबाज के पास से तीन कार्टन शराब मिलने की सूचना है। हालाकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि पानापुर बांध के पास बाइक से धंधेबाज शराब के कार्टन ले जा रहे हैं। इस पर ओपी पुलिस ने सादे लिबास में वहां छापेमारी की। इस पर सभी भागने लगे। पुलिस ने खदेड़कर मोतीपुर थाना के नरियार नवादा के सुरेन्द सहनी, छोटू व राहुल को दबोच लिया। धंधेबाज सुरेन्द्र के पास से हथियार भी मिला है। वह इलाके में काफी दिनों से शराब की होम डिलीवरी करता था। गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में छापेमारी कर वहां से शराब व स्प्रिट बरामद की गई। ओपीध्यक्ष हरेराम पासवान से जानकारी के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने काल रिसीव नहीं की। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय व मोतीपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने पानापुर ओपी पहुंचकर गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ की। सुरेन्द ने धंधे में शामिल सिवाईपट्टी, पानापुर व मोतीपुर इलाके के कई लोगों के नाम बताए हैं। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

उधर, कथैया पुलिस ने हरदी गाव में छापेमारी कर शराब मामले मे फरार शिव शकर माझी व महेश माझी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि दोनों फरार थे। उधर, कथैया पुलिस ने गवसपुर गाव में छापेमारी कर सुरेन्द पंडित के घर से तीन लीटर देसी शराब बरामद की। हालाकि धंधेबाज फरार हो गया। गृहस्वामी की पत्‍‌नी बिन्दू देवी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला धंधेबाज की तलाश की जा रही है।

हथौड़ी से 16 कार्टन शराब बरामद, एक गिरफ्तार : हथौड़ी पुलिस ने शनिवार देर रात बलुआहां ढाला में कार की तलाशी ली। इस दौरान उससे टेट्रा पैक के 16 कार्टन शराब बरामद की गई। कार चालक की पहचान बेरई दक्षिणी निवासी चंदन साह के रूप में हुई। उसे जेल भेजा गया है। थानाध्यक्ष विनोद दास ने कहा कि चंदन कुमार सहित दो को नामजद किया गया है। अन्य धंधेबाज की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

मीनापुर में देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार : मीनापुर थाना क्षेत्र के तुर्की खरारू निवासी राम संजीव राय और चाको छपरा निवासी भिखारी साह को पुलिस ने शनिचरा स्थान चौक से पाच लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि शाहपुर गाव से फरार चल रहे हरिशकर राय को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी