मुजफ्फरपुर: औराई में देसी पिस्तौल व गांजा के साथ तीन गिरफ्तार, चार फरार

Muzaffarpur Crime News औराई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित आम के बगीचे में शनिवार की दोपहर पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर प्रिंस कुमार की कमर से लोडेड देसी पिस्तौल बरामद हुई।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 08:51 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 08:51 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: औराई में देसी पिस्तौल व गांजा के साथ तीन गिरफ्तार, चार फरार
औराई में देसी पिस्तौल व गांजा के साथ तीन गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

औराई (मुजफ्फरपुर), जासं। औराई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित आम के बगीचे में शनिवार की दोपहर पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान बसुआ निवासी प्रिंस कुमार उर्फ कन्हाई, नवीन ठाकुर और रामपुर निवासी मोहन सिंह के रूप में की गई। पूछताछ में तीनों ने गांजा, अफीम, चरस का धंधा करने की बात स्वीकार की। तलाशी लेने पर प्रिंस कुमार की कमर से लोडेड देसी पिस्तौल बरामद हुई। मोहन सिंह व नवीन ठाकुर के झोले से गांजा बरामद किया गया। प्रिंस कुमार के पास से 1 किलो 930 ग्राम, मोहन सिंह से 926 ग्राम, नवीन ठाकुर के पास से 936 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

 पूछताछ में बताया कि हमलोग फाइनेंस कर्मी को लूटने की साजिश रच रहे थे। वहीं, रवि उर्फ कुंदन चौधरी को गांजा देने आए थे। इसी बीच पुलिस ने वहां पहुंच कर हमें पकड़ लिया। वहीं, हमारे चार साथी विजय शर्मा बैगना, शनि उर्फ शनिचर पासवान, रवि उर्फ कुंदन चौधरी रामपुर, अवध सहनी शंभूताडीह फरार हो गए। अवैध हथियार रखने, गांजा रखने, बेचने व पीने, डकैती-लूट की साजिश रचने के आरोप में सभी सातों के खिलाफ थानाध्यक्ष राजेश कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। बताया जाता है कि एक तथाकथित मीडियाकर्मी का भाई इन दिनों औराई क्षेत्र में अपराध व अपराध की योजना में शामिल रहता है।

chat bot
आपका साथी