स्टेशन परिसर से शराब के साथ तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर चेकिग के दौरान शराब के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:56 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:56 AM (IST)
स्टेशन परिसर से शराब के साथ तीन गिरफ्तार
स्टेशन परिसर से शराब के साथ तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर चेकिग के दौरान शराब के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों से पूछताछ के बाद जीआरपी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहु ने कार्रवाई का आदेश दिया हैं।

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल गेट के पास चेकिग के दौरान एक युवक के पास से 28 बोतल शराब बरामद कर जब्त की गई। गिरफ्तार युवक हरियाणा पानीपत का रहने वाला मोहित कुमार बताया है। वहीं, पूछताछ काउंटर के नजदीक स्कैनिग मशीन में चेकिग के दौरान दो युवकों के पास से 12 बोतल शराब बरामद हुई। दोनों में एक कुंदन कुमार पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव निवासी बताया गया है। तीनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सकरा व साहेबगंज में मिलावटी शराब व ताड़ी के ठिकाने ध्वस्त

उत्पाद विभाग की टीम ने सकरा व साहेबगंज में छापेमारी कर ताड़ी व मिलावटी शराब के ठिकाने को ध्वस्त किया। इस दौरान दोनों जगहों से करीब एक हजार लीटर से अधिक मिलावटी शराब व ताड़ी को नष्ट की गई। हालांकि, इस दौरान कही से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। कहा जा रहा कि सभी आरोपित टीम को देख भाग निकले। उत्पाद अधिकारियों ने बताया कि सकरा के ददौल मोहनपुर ढाब में छापेमारी की गई। इस क्रम में मिलावटी शराब बनाने के लिए रखे गए करीब छह सौ लीटर तरल पदार्थ व मशीन बरामद की गई। मामले में अर्जुन सहनी पर अभियोग दर्ज किया गया है। वहीं साहेबगंज में ठिकाने को ध्वस्त किया गया। मगर, कहीं से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

-----

chat bot
आपका साथी