शिवहर में तस्कर और लुटेरे समेत तीन गिरफ्तार, गांजा और कैश बरामद

Sheohar Crime एसपी द्वारा गठित पुलिस की टीम ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर तीन को किया गिरफ्तार 2.64 लाख इंडियन करेंसी 36 हजार 40 रुपये की नेपाली करेंसी एक किलो 700 ग्राम गांजा दो बाइक और लूट की मोबाइल बरामद प्रेस वार्ता में एसपी ने दी जानकारी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:03 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:03 PM (IST)
शिवहर में तस्कर और लुटेरे समेत तीन गिरफ्तार, गांजा और कैश बरामद
शिवहर में गिरफ्तार गांजा तस्कर और लुटेरों के साथ एसपी डा.संजय भारती। जागरण

शिवहर, जासं। एसपी डॉ. संजय कुमार भारती द्वारा गठित टीम ने गांजा तस्कर और लुटेरे समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लाखों रुपये कैश, गांजा व लूट की मोबाइल भी बरामद की है। पिपराही थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर 2.64 लाख इंडियन करेंसी, 36 हजार 40 रुपये की नेपाली करेंसी एक किलो 700 ग्राम गांजा और लूट की एक मोबाइल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार अपराधियों में पिपराही थाना के बेलवा नरकटिया गांव निवासी महेश सहनी, देकुली धर्मपुर निवासी प्रदीप राय व पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना के जिहुली निवासी राजकुमार राम शामिल है।

सोमवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय में सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी डॉ. संजय भारती ने इसकी जानकारी दी। एसपी ने बताया कि क्राइम कंट्रोल और नशापान पर नकेल के लिए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में पिपराही थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। जिसमें एससीएसटी थानाध्यक्ष जितेंद्र महतो पिपराही थाने के पुलिस अवर निरीक्षक सूरज कुमार गुप्ता व पुलिस बल को शामिल किया गया था। इस टीम ने पिपराही थाना के बेलवा नरकटिया गांव स्थित महेश सहनी के घर में छापेमारी की। इस दौरान महेश सहनी को एक किलो 700 ग्राम प्रतिबंधित गांजा, 2,64 लाख के इंडियन करेंसी, 36 हजार 40 रुपये की नेपाली करेंसी, एक कापी व चार डायरी जब्त की गई। पूछताछ में महेश सहनी ने गांजे की तस्करी की बात स्वीकारी है।

वह नेपाल से गांजा लाकर इलाके में बेचता था। एसपी ने बताया कि महेश सहनी गांजा तस्करी मामले में पूर्व में जेल भी जा चुका है। पुलिस की टीम ने कार्रवाई के दौरान पिपराही थाना के अंबा कला रोड के पास से विजय कुमार की मोबाइल लूटकर भागते पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना के जिहुली निवासी राज कुमार राम को लूटी गई मोबाइल और बाइक के साथ दबोच लिया। जबकि, देकुली धर्मपुर निवासी प्रदीप राय को देसी शराब व बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि अपराधमुक्त समाज निर्माण के लिए पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी। अपराधियों, शराब के तस्करों, धंधेबाज, पियक्कड़ और असमाजिक तत्वों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

chat bot
आपका साथी