कांटी में भारी मात्रा में शराब के साथ तीन गिरफ्तार

मद्य निषेध अभियान के तहत रविवार को विशेष छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस ने कांटी थाना क्षेत्र के ढेबहा में सिरिष्ठ राम के घर से 10 लीटर और बच्ची देवी के घर से पाच लीटर देसी शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 01:39 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 01:39 AM (IST)
कांटी में भारी मात्रा में शराब के साथ तीन गिरफ्तार
कांटी में भारी मात्रा में शराब के साथ तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मद्य निषेध अभियान के तहत रविवार को विशेष छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस ने कांटी थाना क्षेत्र के ढेबहा में सिरिष्ठ राम के घर से 10 लीटर और बच्ची देवी के घर से पाच लीटर देसी शराब बरामद की। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया। इधर, पानापुर करियात ओपी के हरिदासपुर में पुलिस ने रविवार की देर शाम रविभूषण उर्फ नवीन ठाकुर के घर छापेमारी कर 256 बोतल शराब बरामद की। ओपी प्रभारी रमेश मिश्रा ने बताया कि एक कार भी जब्त की गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

देसी शराब बरामद

मोतीपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गाव की रामसखी देवी के घर से पुलिस ने पाच लीटर देसी शराब बरामद की। हालाकि धंधेबाज फरार हो गया। इस बावत रामसखी देवी व भिखर सहनी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

24 पुड़िया स्मैक के साथ दो धंधेबाज धराए, देसी पिस्तौल बरामद

कांटी थाना क्षेत्र के धमौली रामनाथ पूर्वी गाव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो धंधेबाजों को 24 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि उनकी पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर निवासी राहुल कुमार व अमरजीत कुमार के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान इनके पास से लोडेड कट्टा, गोली, लूट का मोबाइल भी बरामद किया गया है। पूछताछ में एनएच पर राहगीरों से लूटपाट करने की बात भी सामने आई है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी