Muzaffarpur News: बाइक चोरी में गिरफ्तार तीन आरोपित मिले पॉजिटिव, करजा थाने में मचा हड़कंप

Muzaffarpur News बाइक चोरी मामले में सरैया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार तीन आरोपित कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीनों आरोपितों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करजा थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थानाध्यक्ष मणि भूषण ने थाना परिसर हाजत व आसपास के क्षेत्रों को सैनिटाइज कराया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:24 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:24 AM (IST)
Muzaffarpur News: बाइक चोरी में गिरफ्तार तीन आरोपित मिले पॉजिटिव, करजा थाने में मचा हड़कंप
मुजफ्फरपुर में बाइक चोरी में गिरफ्तार तीन आरोपित मिले पॉजिटिव।

मड़वन (मुजफ्फरपुर), जासं।  करजा थाना क्षेत्र के फंदा मेला से बाइक चोरी मामले में सरैया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार  तीन आरोपित कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करजा पुलिस द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के दौरान मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में हुई जांच में तीनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। तीनों आरोपितों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करजा थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थानाध्यक्ष मणि भूषण ने थाना परिसर, हाजत व आसपास के क्षेत्रों को सैनिटाइज कराया। वहीं, बगैर मास्क के थाना परिसर में प्रवेश पर  सख्ती से रोक लगा दी। साथ ही हर हाल में शारीरिक दूरी का पालन करने का निर्देश दिया। बताते चलें कि गुरुवार की शाम फंदा में हो रहे लक्ष्मी नारायण महायज्ञ से बाइक चोरी हुई थी। इस मामले में सरैया थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से बाइक सहित तीन आरोपितों को करजा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसे शनिवार को न्यायिक हिरासत में  भेजने के लिए सदर अस्पताल में तीनों की कोरोना जांच कराई गई, जहां तीनों पॉजिटिव पाए गए।

हत्याकांड में अन्य आरोपितों का नाम जोडऩे की मांग

करजा थाना क्षेत्र के मड़वन निवासी सुनील राम के पुत्र सुजीत कुमार की हत्या मामले में पुलिस की उदासीनता को लेकर मृतक की मां सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी से मिलकर आवेदन सौंपा।  आवेदन में कहा गया कि एक माह पूर्व सुजीत की हत्या कर दी गई। इस मामले में एक आरोपित को छोड़कर अन्य की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीं, मृतक के स्वजन द्वारा अन्य आरोपितों का नाम एफआइआर में शामिल करने के लिए दिया गया जिस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। मृतक की मां ने एसएसपी से मामले की अपने स्तर से जांच पड़ताल कर अन्य आरोपितों का नाम जोडऩे का आदेश देने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में जदयू नेता फौजी विमल कुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार, पूर्व प्रमुख मो. मोहसीन आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी