दहेज प्रताड़ना का केस उठाने को लेकर पति दे रहा धमकी

दहेज के लिए प्रताड़ित कर पत्नी को घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 04:24 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 04:24 AM (IST)
दहेज प्रताड़ना का केस उठाने
को लेकर पति दे रहा धमकी
दहेज प्रताड़ना का केस उठाने को लेकर पति दे रहा धमकी

मुजफ्फरपुर : दहेज के लिए प्रताड़ित कर पत्नी को घर से निकाल दिया। अब केस उठाने के लिए दबाव बना रहा है। केस नहीं उठाने पर जान से मारने देने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध में अहियापुर थाना क्षेत्र की प्रिया कुमारी ने एसएसपी से शिकायत की है। उसने अपने पति व ससुराल वालों से खतरा बताया है। आरोपितों की गिरफ्तारी व अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। कहा है कि उसकी शादी छह मई 2018 को कांटी कपरपुरा के रमेश कुमार से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। बाद में उससे चार लाख रुपये दहेज की मांग की जाने लगी। असमर्थता जताने पर मारपीट कर ससुराल से निकाल दिया गया। मामले में उसने अहियापुर थाने में पति व ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पर्यवेक्षण के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए, लेकिन पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस बीच उसके पति व ससुराल वाले केस उठाने की धमकी दे रहे हैं। कोर्ट जाने पर सभी उसका पीछा करते हैं और डराने का प्रयास करते हैं।

देसी शराब के साथ गिरफ्तार

पीयर थाना क्षेत्र के बैंगरा से पाच लीटर देसी शराब के साथ अशोक महतो उर्फ बथुआ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष शिवनाथ सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बैंगरा गाव में छापेमारी की गई जिसमें पाच लीटर देसी शराब बरामद की गई। पूछताछ के बाद आरोपित को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा गया।

शराब बरामदगी की प्राथमिकी

मोतीपुर थाना के पुरानी बाजार से तीन कार्टन शराब बरामदगी में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। प्राथमिकी में रसुलपुर जुनेदा के विकास राय व राहुल राम को आरोपित बनाया गया है। पुलिस आरोपितों की खोज कर रही है।

chat bot
आपका साथी