मुजफ्फरपुर में एजेंसी संचालक को धमकी, दो दिन में दो लाख नहीं पहुंचाए तो बस...खल्लास

दुकान पर पहुंचे एक युवक ने अपने आका से मोबाइल पर कर्मी की कराई बात। कॉल करने वाले ने आजाद ठाकुर का नाम लेते मांगी रंगदारी राशि नहीं देने पर दी हत्या की धमकी। गत साल उनके प्रतिष्ठान पर लूटपाट की भी घटना हुई थी।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 09:06 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 09:06 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में एजेंसी संचालक को धमकी, दो दिन में दो लाख नहीं पहुंचाए तो बस...खल्लास
मामले में अहियापुर थाने में इसकी शिकायत की गई है।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर चौक स्थित पशु आहार समेत कई तरह के कारोबार से जुड़े एजेंसी संचालक अमरेंद्र चौधरी उर्फ भीम चौधरी से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। राशि नहीं देने पर दुकान पर गोली बरसाने की धमकी दी गई है। धमकाने वाले ने उनसे कहा कि दो दिनों के अंदर राशि नहीं मिली तो हत्या कर दी जाएगी। घटना के बाद एजेंसी संचालक व उनके कर्मी दहशत में हैं। एजेंसी का संचालन फिलहाल बंद कर दिया गया है। मामले में अहियापुर थाने में इसकी शिकायत की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है। 

बताया गया है कि कारोबारी अमरेंद्र किसी काम से बाहर गए हुए हैं। रविवार की सुबह नौ बजे उनके प्रतिष्ठान पर एक युवक पहुंचा और मालिक को खोजा। उनके नहीं रहने पर कर्मी को अपने आका से मोबाइल पर बात कराई। कॉल करने वाले ने अपना नाम आजाद ठाकुर बताते हुए कहा कि दो लाख रुपये की रंगदारी भेजवा दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा। राशि नहीं मिली तो प्रतिष्ठान पर गोलियां बरसा देंगे। इसलिए दो दिनों के अंदर रंगदारी की राशि दो। नहीं तो मालिक की हत्या कर दी जाएगी। कारोबारी ने बताया कि उनके कर्मी द्वारा उन्हें इस बात की जानकारी दी गई। इसके बाद त्वरित पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बताया गया कि दुकान में लगे सीसी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद है। पुलिस ने उसे खंगाला है। हालांकि प्रारंभिक जांच में पुलिस ने इसे आपसी विवाद का मामला बताते हुए सभी बिंदुओं पर तफ्तीश कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। बता दें कि इसके पूर्व भी उनसे रंगदारी की मांग की जा चुकी है। गत साल उनके प्रतिष्ठान पर लूटपाट की भी घटना हुई थी, लेकिन पुलिस की तरफ से क्या कार्रवाई की गई, इसका उन्हें पता नहीं। कारोबारी ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।  

chat bot
आपका साथी