मुजफ्फरपुर में राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार

विशेष पुलिस टीम ने कांटी व मोतीपुर थाना क्षेत्र में कई जगहों पर छापेमारी कर राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 05:28 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 05:28 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में राहगीरों से लूटपाट करने वाले 
गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। विशेष पुलिस टीम ने कांटी व मोतीपुर थाना क्षेत्र में कई जगहों पर छापेमारी कर राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके ठिकाने से आग्नेयास्त्र, गोली और चोरी व लूट की बाइक समेत अन्य सामान जब्त किया गया। इसकी जानकारी एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने मीडिया को दी। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल किया है। इसके अलावा पूर्व की भी कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेजा जा रहा है। साथ ही शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी।

बताया गया कि मोतीपुर थाना क्षेत्र के गन्ना अनुसंधान केंद्र के पास मवेशी मेला क्षेत्र में एक राहगीर से हथियार के बल पर गत सप्ताह लूटपाट हुई थी। इस घटना के बाद गुप्त सूचना पर नाकेबंदी कर एनएच 28 पर अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इनकी पहचान पानापुर ओपी के पानापुर इलाके के शशि कुमार, विकास कुमार व राधेश्याम दास के रूप में हुई है। इन सभी के पास से दो आग्नेयास्त्र, चार गोली व दो बाइक समेत अन्य सामान जब्त किया गया है। छापेमारी दल में मोतीपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। एएसपी ने कहा कि मोतीपुर व पानापुर में इन सभी के विरुद्ध पूर्व से मामले दर्ज हैं। वहीं कांटी थाने की पुलिस ने चोरी व लूट की बाइक की खरीद-बिक्री करने की सूचना पर छपरा मनोरथ इलाके में छापेमारी कर तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान कांटी छपरा मनोरथ के संजीव कुमार, प्रेम कुमार व कांटी शाहपुर के रवि कुमार के रूप में हुई है। इनके ठिकाने से एक कट्टा, एक गोली, एक बाइक जब्त की गई है। छापेमारी दल में कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। पुलिस का कहना है कि ये सभी लूटपाट में शामिल हैं। दूसरे जिले के अपराधियों से भी इनकी संलिप्तता है। इन सभी बिदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी