top menutop menutop menu

Selfie with pistol का शौक इस युवक को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही गिरफ्तार

समस्‍तीपुर, जेएनएन। लोगों के शौक भी अजब-गजब होते हैं। समस्‍तीपुर जिला अंतर्गत विभूतिपुर थाना क्षेत्र के इस युवक को ही लिया जाए। इसे पिस्‍टल के साथ सेल्‍फी निकालने का शाैक है। जिससे वह लोगों पर रौब गांठता है। उसे लगता है कि इससे लोग डरेंगे और इलाके में उसके नाम का दहशत कायम रहेगा। हालांकि जैसे ही उसकी यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने की छापेमारी

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महिषी वार्ड-10 से स्थानीय पुलिस ने पिस्तौल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। वह गांव के हीं राम कुमार दास का पुत्र विश्वजीत कुमार है। पुअनि अरविन्द कुमारसिंह के बयान पर स्थानीय थाना में इसको लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह जानकारी थानाध्यक्ष कृष्णचंद्र भारती ने दी। उन्‍होंने बताया कि पुलिस को एक युवक के इस तरह के शौक के बारे में जानकारी मिली थी। गुप्त सूचना थी कि आरोपित अक्सर देसी पिस्तौल लेकर गांव में घूमते रहता है। जिससे दहशत फैलता है। पिस्तौल के साथ उसकी  तस्वीर भी है।

ट्रंक में छुपा कर रखा था पिस्टल

पुलिस ने जब कार्रवाई शुरू की तो वह अपने घर में सोया हुआ था। जब उसके इस शौक और गांव में पिस्‍टल के साथ घूमने के बारे में पूछताछ शुरू की गई तो वह मुकर गया। साफ इंकार ही कर दिया। जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूटने लगा। इसके बाद घर में रखे एक ट्रंक से उसने पिस्तौल निकालकर दिया। जिससे पुलिस का शक सही निकला। कागजी प्रक्रिया पूर्ण करने के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

बड़ा सवाल: कहां से आया पिस्‍टल

खासकर यह जानकारी हासिल की जा रही है उसके पास यह पिस्‍टल कैसे पहुंची,  क्‍या उसके अापराधिक मंसूबे भी हैं। ।यह जिन लोगों के संपर्क में है क्‍या उसमें से कोई अपराधी हो। दूसरी ओर, रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर ने बताया कि पिस्तौल के साथ आरोपित की सेल्फी वाली एक तस्वीर प्राप्त हुई थी। इसके बाद थानाध्यक्ष को सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था। इसी क्रम में उसे पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल से उससे इनपुट लिया जा रहा है। उससे मिली सूचना के आधार पर आगे छापेमारी की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.