पटना में तैनात मुजफ्फरपुर के डॉक्टर दंपती घर में चोरों की 'सर्जरी' देख रह गए अवाक

शहर के कच्ची-पक्की इलाके में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना। पटना स्थित इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान में कार्यरत हैं डॉ. शैलेंद्र प्रसाद। पीएमसीएच में कार्यरत हैं उनकी पत्नी डॉ. सोनी प्रियंका पुलिस कर रही जांच।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:24 AM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 06:35 AM (IST)
पटना में तैनात मुजफ्फरपुर के डॉक्टर दंपती घर में चोरों की 'सर्जरी' देख रह गए अवाक
पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैैं। फोटो: जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की इलाके में डॉक्टर दंपती के घर को चोरों ने निशाना बनाया। बंद घर के छह कमरों में लगे तालों को तोड़कर नकदी समेत करीब 10 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। स्वजनों से घटना की जानकारी मिलने पर पटना स्थित इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान में कार्यरत डॉ. शैलेंद्र प्रसाद व पीएमसीएच में कार्यरत पत्नी डॉ. सोनी प्रियंका शनिवार को आवास पर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: Samastipur: एक महिला के मन में दूसरी के लिए इतनी घृणा! सास ने बहू पर गर्म सब्‍जी भरी कड़़ाही ही उड़ेल दी

सदर थाने की पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। छानबीन में पता चला कि घर में रखीं चार अलमारियां व ट्रंक से नकदी, पांच लाख से अधिक के गहने व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। डॉ. प्रियंका सोनी ने बताया कि हमलोग पटना में तैनात हैं। शनिवार को स्वजनों से घटना की जानकारी मिलने पर यहां आए। कमरा खोलने पर सामान बिखरा पड़ा था। इधर पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैैं। शातिर चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। डॉ.प्रियंका ने बताया कि पिता यहां पर रहते थे। बीमारी से करीब डेढ़ माह पूर्व वे भी पटना चले गए। वहीं उनका इलाज चल रहा है। इससे करीब डेढ़ माह से घर बंद था। शुक्रवार की रात चोरी करने की आशंका जताई गई है। सदर थानाध्यक्ष ने कहा कि चोरों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई चल रही है।  

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर के युवक को मिला प्यार का अच्छा सिला, दाहिने पैर की हड्डी टूटी, दोनों किडनी खराब

महिला से 40 हजार छीनकर फरार

बरूराज थाना क्षेत्र के फुलवारिया चौक स्थित पंजाब नैशनल बैंक से रुपये निकालकर बैंक से निकलने के दौरान एक महिला से अपराधियों में 40 हजार रुपये छीन लिया। पीडि़ता निर्मला कुमारी साहेबगंज थाना क्षेत्र के सोमगढ़ गांव की निवासी बताई जा रही है। उसका मायका बरूराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। अपराधियों तक पहुंचने के लिए बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला। बताया जा था है कि रुपये छीनकर भागने वाले अपराधी का फोटो सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस बाबत महिला ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Samastipur: व्यवस्था ने मुंह फेरा तो मां की गोद बना स्ट्र्रेचर, पिता ने ढोया ऑक्सीजन सिलेंडर

chat bot
आपका साथी