West Champaran : पूर्व जिला पार्षद हत्याकांड में विधायक पर लगे आरोपों की हो निष्पक्ष जांच

पूर्व जिला पार्षद हत्याकांड को लेकर हरनाटांड़ के चिकित्सक डॉ. त्रिशुल सिंह ने कहा कि जब पीडि़त मौके पर थी नहीं तो कैसे देख लीं। पुलिस को गंभीरता से जांच कर शीघ्र ही दयानन्द हत्या कांड का पर्दाफाश करना चाहिए।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:13 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:13 PM (IST)
West Champaran : पूर्व जिला पार्षद हत्याकांड में विधायक पर लगे आरोपों की हो निष्पक्ष जांच
विधायक के पक्ष में नारेबाजी करते समर्थक। जागरण

पश्चिम चंपारण (हरनाटांड़), जासं । पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा हत्याकांड में वाल्मीकिनगर विधायक धीरेन्द्र प्रताप सिंह  उर्फ रिंकू सिंह के नाम आने पर उनके समर्थकों में रोष है। आए दिन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर विधायक के समर्थकों द्वारा उनके समर्थन में बैठक कर विरोध कर रहे हैं। 

शनिवार को हरनाटांड़ में थरुहट क्षेत्र के युवाओं ने बैठक की। जिसमें विधायक पर लगाए गए बेबुनियाद आरोप को लेकर युवाओं में काफी आक्रोश दिखा। विराट कुमार ने कहा कि विधायक को फंसाना ठीक नहीं है। उनसे हम युवा प्रेरणा लेते हैं।  पीडि़ता के  आवेदन में सभी तथ्यों को नकारा और प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग की। कहा कि राजनीति के तहत फंसाने वाले विपक्षियों के मंसूबों को हम कामयाब नहीं होने देंगे।  हरनाटांड़ के चिकित्सक डॉ. त्रिशुल सिंह ने कहा कि जब पीडि़त मौके पर थी नहीं तो कैसे देख लीं। पुलिस को गंभीरता से जांच कर शीघ्र ही दयानन्द हत्या कांड का पर्दाफाश करना चाहिए। कहा कि जदयू के वरीय नेताओं को भी इसमें अपना पक्ष रखना चाहिए और  विधायक के समर्थन में लोगों के बीच जाना चाहिए। लोगों ने कहा कि दोषी को सजा मिलनी ही चाहिए लेकिन घटना में किसी निर्दोष को फंसाया न जाए। इस दौरान लोगों ने विधायक के पक्ष में जमकर नारेबाजी की और प्रशासन से न्याय की मांग की।  मौके पर तेज प्रताप महतो, सुशील कुमार मिश्रा, विकास कुमार, नीरज पावे, रमेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, रंजन यादव, गोलू चौरसिया, राज कुमार, खुशी महतो, ओमप्रकाश कुमार, अजय कुमार, रवि सोनी व भूपेंद्र कुमार के साथ दर्जनों लोग मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी