छत्तीसगढ़ से चुराए गए जेवर सकरा में बरामद

सकरा थाना क्षेत्र के बरियापुर ओपी अंतर्गत बाजी बुजुर्ग पंचायत के छपरा बहौर गाव में छत्तीसगढ़ से चुराए गए जेवर बरियारपुर पुलिस ने बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:26 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:26 AM (IST)
छत्तीसगढ़ से चुराए गए जेवर सकरा में बरामद
छत्तीसगढ़ से चुराए गए जेवर सकरा में बरामद

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के बरियापुर ओपी अंतर्गत बाजी बुजुर्ग पंचायत के छपरा बहौर गाव में छत्तीसगढ़ से चुराए गए जेवर बरियारपुर पुलिस ने बरामद कर लिया। बताया जाता है कि छपरा बहौर निवासी सुरेश सिंह का पुत्र नीतीश कुमार सिंह छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के सोमानी थाना क्षेत्र स्थित एक सोना-चांदी की दुकान में नौकरी करता था जहा से वह जेवर लेकर फरार हो गया। इस संबंध में दुकानदार ने सोमानी थाने में 28 नवंबर को कांड संख्या 195/21 दर्ज कराया था। नीतीश जब घर आया तो इस बात की भनक उसने किसी को नहीं लगने दी, लेकिन खर्च का दायरा बढ़ने के कारण नीतीश के पिता सुरेश सिंह को शका हुई कि उसके पुत्र ने जरूर कोई गलत कार्य किया है। उन्होंने अपने पुत्र की गतिविधि की जाच के लिए बरियारपुर ओपी के प्रभारी रवि प्रकाश को दूरभाष पर सूचना दी। पुलिस ने घर पर पहुंचकर तलाशी ली तो नीतीश के कमरे से 4 किलो 900 ग्राम चादी व सोने का एक झुमका तथा कुछ आर्टिफिशियल सोने की सामग्री बरामद की। ओपी प्रभारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरी गए सारे गहने बरामद कर लिए गए। इसकी सूचना वहां की पुलिस को दे दी गई है। छापेमारी के दौरान नीतीश घर से फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है।

मोबाइल दुकान से हजारों की चोरी

सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा जवाहर चौक स्थित मोबाइल दुकान से शुक्रवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने हजारों का सामान चोरी कर ली। घटना से आक्रोशित लोगों ने सरैया- तुर्की पथ स्थित बहिलवारा जवाहर चौक पर बास- बल्ले लगाकर जाम कर दिया। लोग आरोपित की गिरफ्तारी की माग करने लगे। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने लोगों को एक सप्ताह के भीतर मामले का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया जिसके बाद सड़क जाम हटाया गया व यातायात बहाल की गई। वहीं, पीड़ित दुकानदार बहिलवारा भुआल उत्तरी निवासी अमन कुमार ने अपने आवेदन में बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर प्रिंटर, लेमिनेशन मशीन, फोटोग्राफी कैमरा, मोबाइल एसेसरीज सहित 70 हजार का सामान चोरी कर ली।

chat bot
आपका साथी