अघोरिया बाजार इलाके में एक ही रात में तीन दुकानों के तोड़े ताले, लाखों की चोरी

रात्रि गश्ती को धत्ता बताकर शातिर चोरों शनिवार की रात काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार इलाके में तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 01:31 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:31 AM (IST)
अघोरिया बाजार इलाके में एक ही रात में
तीन दुकानों के तोड़े ताले, लाखों की चोरी
अघोरिया बाजार इलाके में एक ही रात में तीन दुकानों के तोड़े ताले, लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : रात्रि गश्ती को धत्ता बताकर शातिर चोरों शनिवार की रात काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार इलाके में तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए। दो दुकानों से 20 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। तीसरे दुकान में ताला तोड़ा, मगर चोरी नहीं की जा चुका। जबकि अघोरिया बाजार चौराहे पर हमेशा पुलिस व अश्व मोबाइल की गाड़ी लगती रहती है।

बताया गया कि अन्य दिनों की भांति कपड़ा दुकानदार संदीप कुमार अपनी दुकान बंद कर घर गए। देर रात दुकान का ताला तोड़कर कैश काउंटर से 95 हजार नकदी, कई कीमती साड़ियां, कपड़े समेत करीब 19 लाख से अधिक के सामान की चोरी कर ली। रविवार की सुबह घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। छानबीन में पता चला कि चोरों ने

दुकान में घुसने के साथ ही सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया। मुख्य सड़क से नहीं जाकर चोरों ने पीछे के रास्ते से मार्केट में प्रवेश किया। दुकानदार का कहना है कि लाकडाउन की वजह से आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। इसलिए कई लोगों से कर्ज भी लिया था। इसी इलाके में पतंजलि का सामान बेचने वाले शिवम कुमार की दुकान से 36 हजार नकदी समेत करीब एक लाख की संपत्ति की चोरी कर ली गई। इनके सटे जूता के शोरूम का भी ताला तोड़ा, मगर चोरी को अंजाम नहीं दे सका। पुलिस का कहना है कि अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी की जा सके। इसके लिए कार्रवाई चल रही है।

chat bot
आपका साथी