वर-वधू स्वागत समारोह में दो लाख के गहने व रुपये की चोरी

सदर थाना के गोबरसही स्थित एक होटल में शुक्रवार की रात वर-वधू के स्वागत समारोह में दो लाख के गहने व रुपये से भरा बैग चोरी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:30 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:30 AM (IST)
वर-वधू स्वागत समारोह में दो लाख के गहने व रुपये की चोरी
वर-वधू स्वागत समारोह में दो लाख के गहने व रुपये की चोरी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना के गोबरसही स्थित एक होटल में शुक्रवार की रात वर-वधू के स्वागत समारोह में दो लाख के गहने व रुपये से भरा बैग चोरी हो गया। ये गहने व रुपये वर-वधु को रिश्तेदारों से उपहार में मिले थे। चोरी की वारदात होटल में लगे सीसी कैमरे के फुटेज में कैद हो गई। इसमें सफेद रंग का शर्ट, पैंट व लाल रंग की टोपी पहने हुए व्यक्ति बैग की चोरी कर ले जाते दिख रहा है। इस संबंध में अहियापुर थाना के कोल्हुआ पैगंबरपुर निवासी नरेश कुमार गुप्ता ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह हुई घटना : नरेश कुमार गुप्ता ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र निखिल गुप्ता का विवाह 29 नवंबर को हुई। दो दिसंबर को गोबरसही स्थित एक होटल में वर-वधू स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें उनके स्वजन, रिश्तेदार व मित्र शामिल हुए थे। उनके मित्रों व रिश्तेदारों ने लगभग दो लाख रुपये के गहने व रुपये उपहार स्वरूप दिया। इसे हैंड बैग में रखा गया था। आशीर्वाद कार्यक्रम के दौरान ही केक काटा जा रहा था। उसी समय किसी ने बैग की चोरी कर ली। इसकी जानकारी रात के लगभग साढ़े नौ बजे हुई। तत्काल इसकी जानकारी होटल मालिक व मैनेजर को दी गई। सीसी कैमरे की फुटेज की जब जांच की गई तो सफेद रंग का शर्ट पहने व्यक्ति को बैग चोरी करते हुए ले जाते दिखा। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। सीसी कैमरे के फुटेज में दिख रहे चोर की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी