मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी

साहेबगंज थाना अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित गोटी घर के समीप स्थित मोबाइल सह कंप्युटर दुकान की शटर का ताला तोड़ कर ढाई सौ पीस ब्रांडेड कंपनी का मोबाईल फोन सहित दो लैपटॉप तथा चार्जर की चोरी कर ली गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 02:02 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 02:02 AM (IST)
मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी
मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित गोटी घर के समीप स्थित मोबाइल सह कंप्युटर दुकान की शटर का ताला तोड़ कर ढाई सौ पीस ब्रांडेड कंपनी का मोबाईल फोन सहित दो लैपटॉप तथा चार्जर की चोरी कर ली गई। इस संबंध में पीड़ित अहियापुर निवासी राजेश कुमार की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी वहां पहुंचे तथा मामले की जाच की। बताया गया कि सुबह जब लोगों ने दुकान का शटर उठा और सामान बिखरे हुए देखा तो दुकान मालिक को सूचना दी। मोबाइल दुकान में चोरी के समय सीसीटीवी कैमरा चालू था और चोरों की करतूत कैमरे में कैद हो गई जिसे पुलिस खंगाल रही है। पीड़ित ने 10 लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी की सूचना थाने को दी है। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

कुरियर एजेंट से 14 हजार लूटे, दो गिरफ्तार

हथौड़ी थाना क्षेत्र के छपरा-हथौड़ी मार्ग पर नरमा पश्चिमी में चार बदमाशों ने दिनदहाड़े कुरियर एजेंट से 14 हजार रुपये लूट लिया। पीड़ित के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो लुटेरे को पकड़ लिया, जबकि दो भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची हथौड़ी पुलिस लुटेरों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में एजेंट श्याम कुमार ने हथौड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित के मुताबिक सामान डिलीवरी कर दोपहर तीन बजे शहर के लिए लौट रहा था। इसी दौरान नरमा पश्चिमी में चार युवकों ने घेर कर गाड़ी की चाबी छीन ली। मारपीट कर 14 हजार रुपये लूट लिया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने खदेड़ कर चार में से दो बदमाशों को पकड़ लिया। इनकी पहचान नरमा पश्चिमी के ही सुमन कुमार एवं रवि कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने कहा कि चार को नामजद को किया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी