नशीला पदार्थ छिड़क घर से लाखों की चोरी

सदर थाना के गोबरसही में चोरों ने गृहस्वामी समेत अन्य लोगों पर नशीला पदार्थ छिड़क कर डेढ़ लाख की संपत्ति चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 01:18 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 01:18 AM (IST)
नशीला पदार्थ छिड़क घर से लाखों की चोरी
नशीला पदार्थ छिड़क घर से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना के गोबरसही में चोरों ने गृहस्वामी समेत अन्य लोगों पर नशीला पदार्थ छिड़क कर डेढ़ लाख की संपत्ति चोरी कर ली। इसमें 41 हजार नकद, मोबाइल, कपड़ा समेत अन्य सामान चोरी हो गया। गृहस्वामी रमेश चंद्र राम ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने कहा कि छानबीन की जा रही है।

पीड़ित ने बताया कि खाना खाने के बाद रात को सभी लोग सो गए। सुबह गृहस्वामी की नींद खुली तो कमरे का सामान बिखरा मिला। इस पर छानबीन की तो चोरी होने का पता लगा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। गृहस्वामी ने बताया कि कमरे में सामान गिरने की आवाज उन्हें सुनाई नहीं दी। आशंका जताई कि नशीला पदार्थ छिड़ककर चोरों ने घटना को अंजाम दिया होगा।

कटरा में फाइनेंस कर्मी से 82 हजार की लूट

कटरा थाना क्षेत्र के शिवदासपुर से वसूली कर लौट रहे फाइनेंसकर्मी से मरवाडीह स्थित पीपल के पेड़ के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने 81.790 रुपये लूट लिया। पीड़ित ने कटरा थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया गया कि निजी फाइनेंस कंपनी का पीओ सारण जिले के मकेर निवासी पंकज कुमार शर्मा बिसौथा व शिवदासपुर से कलेक्शन कर मुजफ्फरपुर लौट रहा था। गांव से निकलने के बाद थोड़े ही दूर पर स्थित मरवाडीह पीपल पेड़ के पास घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर पैसे की थैली लूट ली और भाग निकले। सुनसान जगह होने के कारण कोई मदद को नहीं पहुंचा। थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए छानबीन का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी