शिक्षा विभाग के कर्मी के घर से लाखों की चोरी

सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा इलाके में चोरों ने शिक्षा विभाग के कर्मी अमरेंद्र कुमार सिंह के बंद घर से लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 01:32 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 01:32 AM (IST)
शिक्षा विभाग के कर्मी के घर से लाखों की चोरी
शिक्षा विभाग के कर्मी के घर से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा इलाके में चोरों ने शिक्षा विभाग के कर्मी अमरेंद्र कुमार सिंह के बंद घर से लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। मामले में उन्होंने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया गया कि गायघाट बरूआरी के मूल निवासी है। मगर भिखनपुरा में सपरिवार रहते हैं। पैतृक घर पर चचेरे भाई की शादी थी। इस वजह से घर का ताला बंद कर चार दिन पूर्व शादी समारोह में शामिल होने को गए थे। इस बीच बंद घर को देख चोरों ने मेन गेट व कमरे का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात व महत्वपूर्ण कागजात समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। करीब छह लाख की संपत्ति का उन्हें नुकसान हुआ है। सोमवार को पड़ोस के लोगों से उन्हें जानकारी मिली तब वे यहा पर पहुंच कर छानबीन की। जिसमें देखा कि आलमीरा सेफ, ट्रंक, बक्सा आदि से सारे सामान गायब है। सूचना पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

पांच ताले काटकर कपड़े की दुकान से लाखों की चोरी

नगर थाना क्षेत्र के दीवान रोड इलाके में कपड़े की दुकान में लगे पांच ताले को काटकर चोरों ने चार लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। मामले में मनीषा सिंघानिया ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस पूछताछ में मनीषा के पति राज कुमार सिंघानिया ने कहा कि उनका घर आमगोला में है। दीवान रोड में उनकी कपड़े की दुकान है। सोमवार की रात दुकान बंद कर घर गए। शॉर्ट सíकट न लगे। इसके लिए सीसीटीवी को ऑफ कर दिया था। इस बीच देर रात चोरों ने दुकान के मेन ग्रिल में लगे सभी ताले को काटकर कैश काउंटर से 10 हजार नकदी व करीब चार लाख रुपये की साड़ियों व कपड़े की चोरी कर ली। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगालकर चोरों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

-----------

chat bot
आपका साथी