बोचहां में दुकान का ताला काट लाखों की चोरी

बोचहां थाना क्षेत्र के बोचहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल के सामने नवीन जनरल किराना स्टोर में चोरों ने ग्रिल का ताला काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 02:00 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 02:00 AM (IST)
बोचहां में दुकान का ताला काट लाखों की चोरी
बोचहां में दुकान का ताला काट लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर। बोचहां थाना क्षेत्र के बोचहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल के सामने नवीन जनरल किराना स्टोर में चोरों ने ग्रिल का ताला काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान दुकान में रखे 45 हजार नकदी समेत लाखों रुपये का सामान चोरी उठा ले गए। हालांकि इस दौरान सीसी कैमरे के फुटेज में चोरों की करतूत कैद हो गई है। घटना की जानकारी दुकान संचालक मनोहर कुमार ने पुलिस को देकर कार्रवाई की माग की है।

दुकानदार ने पुलिस को बताया कि दुकान का ताला काटकर चोरी की गई है। उन्होंने पुलिस को सीसी कैमरे का फुटेज भी उपलब्ध कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताते हैं कि न्यू मार्केट बोचहां सहित अन्य जगहों पर भी इधर लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस को अभी तक किसी भी चोर को पकड़ने में सफलता नहीं मिली है। इससे लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

चंदवारा में दिनदहाड़े घर से चोरी : नगर थाना के चंदवारा इलाके में दिनदहाड़े चोरों ने घर से ब्रांडेड कंपनी का 13 पीस बंडी, दो हेलमेट व अन्य सामान की चोरी कर ली गई। मामले में कुणाल रामनानी ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि दोपहर में आवेदक घर में खाना खाकर सो गए। इसके बाद जब वे उठे तो घर के बरामदे में रखे गए बंडी व हेलमेट गायब था। आवेदन में बताया कि उक्त बंडी उन्हें कंपनी की तरफ से डाक्टरों को देने के लिए मिला था।

chat bot
आपका साथी