मझौलिया में व्यवसायी के घर से लाखों की चोरी

ात्रि गश्ती को धता बताकर शातिर चोरों ने सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया पंचवटी कालोनी में व्यवसायी जगेश्वर महतो के घर को निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 01:40 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 01:40 AM (IST)
मझौलिया में व्यवसायी के घर से लाखों की चोरी
मझौलिया में व्यवसायी के घर से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : रात्रि गश्ती को धता बताकर शातिर चोरों ने सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया पंचवटी कालोनी में व्यवसायी जगेश्वर महतो के घर को निशाना बनाया। चोरों ने नकदी, जेवरात समेत करीब तीन लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें गोबरसही के एक युवक व उसके साथियों को आरोपित किया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि अन्य दिनों की भांति परिवार के सभी सदस्य घर में सोए थे। इसी क्रम में चोरों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया। आशंका जताई जा रही कि नशीली पदार्थ छिड़ककर चोरी किया गया। इसके कारण परिवार के सदस्यों की नींद नहीं खुली। दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा कि रात में सीढ़ी रूम का दरवाजा खुला रह गया होगा। इसी के कारण चोर उसी रास्ते से कमरे में प्रवेश कर गया होगा। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

प्रोफेसर कालोनी में बंद घर से चोरी

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कालोनी में अभय राणा के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। वे 20 नवंबर पत्‍‌नी व बेटी के साथ बेंगलुरु गए थे। 28 नवंबर को उन्हें सूचना मिली कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। अज्ञात चोरों ने उनके घर में चोरी की है। सूचना पर वे घर पर पहुंचे। जब घर के अंदर जाकर देखा तो सभी ताला टूटा हुआ और समान बिखरा पाया। चोरों ने गहने, नकदी, बाइक के कागजात, फैक्ट्री व प्रतिष्ठान के लाइसेंस की मूल प्रति की चोरी कर ली। गृहस्वामी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ काजी मोहम्मदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी