पंचायत व कचहरी भवन का ताला तोड़कर चोरी

सदर थाना क्षेत्र के पताही पंचायत व ग्राम कचहरी भवन का ताला तोड़कर शातिर चोरों ने कागजात समेत हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 01:49 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 01:49 AM (IST)
पंचायत व कचहरी भवन का ताला तोड़कर चोरी
पंचायत व कचहरी भवन का ताला तोड़कर चोरी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के पताही पंचायत व ग्राम कचहरी भवन का ताला तोड़कर शातिर चोरों ने कागजात समेत हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली। मामले में प्रभारी पंचायत सचिव हरिशकर गुप्ता और कचहरी सचिव जयप्रकाश ठाकुर ने सदर थाने में आवेदन दिया है। जिस पर पुलिस जांच कर रही है। बताया गया कि पाच अप्रैल की सुबह स्थानीय मुखिया टहलने को गए थे। पंचायत भवन का ताला टूटा दिखा। कमरे से पाच बल्ब, छह दरी, सात पंखा, छह जाजिम, 10 कुर्सी, लेजर प्रिंटर, कचहरी कार्यालय से कई कागजात, तिरपाल समेत अन्य सामान की चोरी की गई है।

विद्यालय से चापाकल की चोरी :

अतरदह स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर से एक चापाकल की चोरी की गई है। मामले में प्रधानाध्यापक कामिनी कुमारी ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया गया कि शाम में प्राय: असामाजिक तत्वों का इन सभी जगहों पर जमावड़ा लगा रहता है। इसके कारण काफी सामान को नुकसान पहुंचाया जाता है। पुलिस का कहना है कि सभी मामलों में जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। नशाखुरानी गिरोह के चार संदिग्ध पकड़ाए, ऑटो जब्त

अहियापुर थाने की पुलिस ने ऑटो में यात्रियों को नशा खिलाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इन सभी से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने ऑटो को जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में नशाखुरानी गिरोह से जुड़े कई अपराधियों के ठिकाने के बारे में पता चला है। जिस पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी