West Champaran: मंदिर में पूजा करने गए युवक को बदमाशों ने चाकू मार किया घायल, हालत गंभीर

पश्‍च‍िम चंपारण में एक युवक को चाकू मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक और आरोप‍ितों के बीच दो माह पहले से व‍िवाद चल रहा है। जख्‍मी युवक का गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:11 PM (IST)
West Champaran: मंदिर में पूजा करने गए युवक को बदमाशों ने चाकू मार किया घायल, हालत गंभीर
पश्‍च‍ि‍म चंपारण में पूराने वि‍वाद में युवक चाकू मार क‍िया जख्‍मी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। शहर के ऐतिहासिक दुर्गा बाग मंदिर में पूजा करने गए युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घायल युवक व स्थानीय लोगों के सहयोग से गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घायल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौरा टोला निवासी मंजीत कुमार पटेल की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। बताया जाता है कि पुरानी दुश्मनी को लेकर युवक को चाकू मारी गई है।

दो माह पूर्व गांव के एक युवक से हुआ था विवाद

घायल युवक के परिजनों ने बताया कि दो माह पहले गांव के ही एक युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उन्हें आशंका है कि उस युवक के इशारे पर मंजीत को चाकू मारी गई है।

नौतन में मासूम की मौत के बाद पिता-पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी

नौतन। थाना क्षेत्र के खड्डा पुरंदरपुर गांव में बाइक की ठोकर से घायल मासूम बालक की मौत के मामले में कांड अंकित कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि मौत के बाद पुरंदरपुर गांव में मंगलवार की देर रात तक मामले की सुलह को लेकर पंचायती हुई थी। लेकिन मामला सुलह नहीं होने से मृतक के चाचा होशीला यादव ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दस अक्टूबर की शाम सुखम चौधरी अपने पुत्र नीतीश चौधरी को बाइक पर बैठाकर तेजी से जा रहा था। उसी बीच बृजकिशोर उर्फ ननक यादव के पांच वर्षीय पुत्र मनखुश कुमार को ठोकर मार फरार हो गए। इलाज के बाद बच्चे ने मंगलवार की सुबह दम तोड़ दी। इस घटना को लेकर पुरंदरपुर गांव में तनाव उत्पन्न हो गई। गांव में पहुंची पुलिस के काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराकर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई कर रही है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में कांड अंकित कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी