Madhubani crime: मदद के ल‍िए तांत्र‍िक से म‍िली महिला तो बोला-तैयार होकर आओ, फ‍िर प्रेमी के साथ म‍िल कर दी हत्‍या

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की थी तांत्रिक की हत्या पुलिस ने किया पर्दाफाश महिला ने तांत्रिक की नियत भांप अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्याकांड को दिया अंजाम आरोपित प्रेमी शिक्षक के घर से पुलिस ने बरामद किया मृतक तांत्रिक का मोबाइल फोन।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:40 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:19 PM (IST)
Madhubani crime: मदद के ल‍िए तांत्र‍िक से म‍िली महिला तो बोला-तैयार होकर आओ, फ‍िर प्रेमी के साथ म‍िल कर दी हत्‍या
मधुबनी में पुल‍िस ग‍िरफ्त प्रेमी प्रेम‍िका । जागरण

मधुबनी (बाबूबरही), जासं। थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में तांत्रिक पंचलाल राम के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।घटना एक अक्टूबर की है। हत्या के आरोप में पुलिस ने एक महिला व उसके प्रेमी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शिक्षक के घर से मृतक तांत्रिक का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। बता दें कि बीते एक अक्टूबर को बसहा गांव ढलान रेलवे ट्रैक के निकट जगन्नाथपुर गांव निवासी वृद्ध तांत्रिक पंचलाल राम का शव बरामद हुआ था।

महिला का तांत्रिक से 10 हजार में तय हुआ था सौदा 

डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि जगन्नाथपुर गांव निवासी पंचलाल राम तांत्रिक का काम करता था। गिरफ्तार मिश्रौलिया गांव निवासी ललित यादव की पत्नी कुमारी देवी का मायका जगन्नाथपुर ही है। पति बाहर रहता है। कुमारी देवी के ससुराल में घर के लोग बीमार रहा करते थे। इसलिए, वह तांत्रिक पंचलाल राम के शरण में आई। इसी क्रम में घर से भूत-प्रेत की बाधा दूर करने को लेकर कुमारी देवी व पंचलाल के बीच 10 हजार रुपये का सौदा हुआ। जिसमें 7500 रुपये कुमारी देवी ने तांत्रिक को दे दिया, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। घटना के दिन कुमारी देवी ने तांत्रिक के गांव आकर उसका काम करने का दवाव डाला।

महिला पर थी तांत्रिक की गलत नियत 

गिरफ्तार महिला कुमारी देवी ने बताया कि तांत्रिक ने उसे मोबाइल पर सजधज कर आने को कहा। उसे तांत्रिक की नियत पर शक हो गया। इस बात की जानकारी उसने अपने प्रेमी शिक्षक व ग्रामीण अब्दूला को दी। अब्दुला गुस्से में आग बबूला हो गया तथा तांत्रिक को आज ही देख लेने की बात कही। शाम के समय महिला अपने प्रेमी के साथ बाइक से घटनास्थल की ओर रवाना हुआ। अब्दुला सडक पर ही रूक गया। तांत्रिक व महिला आगे बढे। कुमारी देवी ने बताया जब तांत्रिक ने उसके साथ गलत काम करने को कहा कि उसने तांत्रिक पर डंडे से प्रहार कर दिया। इतने में अब्दुल्ला भी वहां पहुंच गया और उसने तांत्रिक की गर्दन दबा दी, जिससे तांत्रिक की वहीं मौत हो गई। बता दें कि आरोपित शिक्षक अब्दुल्ला इसी प्रखंड क्षेत्र के खोइर मध्य विद्यालय में उर्दू शिक्षक के पद पर कार्यरत है।

घटना के बाद प्राथमिकी में मुखिया हुए थे नामजद 

बता दें कि शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही आक्रोशित लोगों ने कांड का पर्दाफाश सहित अन्य मांगों को लेकर सडक को जाम कर दिया था। इस घटना में मतक के भाई ने बसहा पंचायत के निवर्तमान मुखिया को नामजद कर दिया था, लेकिन पुलिस ने कांड का वैज्ञानिक अनुसंधान जारी रखा। घटना के साक्ष्य को मिटाने के लिए गिरफ्तार अभियुक्त अपने विभिन्न मोबाइल के साथ छेडछाड करता रहा, लेकिन पुलिस ने सारे साक्ष्य को पुख्ता करते हुए इन्हें आखिरकार दबोच लिया। इस कांड का पर्दाफाश करने में थानाध्यक्ष रामाशीष कामती सहित एसआइ एके मिश्रा, पीएसआइ रङ्क्षवद्र कुमार व एएसआइ डीके ओझा के कार्यों की सराहना एसडीपीओ राजीब कुमार ने की है।

chat bot
आपका साथी