मुजफ्फरपुर तनिष्क शोरूम में नकली ज्वेलरी देकर असली लेकर फरार, जानिए पूरा मामला ...

मुजफ्फरपुर तनिष्क शोरूम में असली के बदले नकली देकर फरार।

crime news मुजफ्फरपुर में तनिष्क शोरूम में ग्राहक बनकर आए शातिरों ने नकली सोने की चेन देकर कॉउटर से असली चेन लेकर नौ दो ग्याहर हो गए। पूरा मामला सीसी कैमरे कैद हो गई। पुलिस जांंच पड़ताल कर रही है।

Dharmendra Kumar SinghThu, 04 Mar 2021 10:20 PM (IST)

मुजफ्फरपुर, जासं । शातिर चोरों ने मुजफ्फरपुर तनिष्क शोरूम में नटवरलाल की अंदाज घटना को अंजाम दिया। सीसी कैमरे की फुटेज देखकर सब भौचक हैं। फिल्मी अंदाज में शोरूम में दाखिल होते हैं और नकली चेन देकर असली लेकर फरार हो जाते हैं। बताते चलें कि नगर थाना के चंद कदम की दूरी पर मोतीझील स्थित तनिष्क शोरूम से 1.25 लाख की चेन उड़ा ली गई। सामान मिलान के समय मामला प्रकाश में आया। इसके बाद शोरूम में लगे सीसी कैमरे को खंगाला गया। इसमें शातिर का कारनामा कैद मिला। बताया गया कि नकली चेन थमाकर सही वाली शातिर ले गए। सेल्समैन को इसका पता तक नहीं चला। प्रबंधक विजय कुमार सिन्हा ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने शोरूम के सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले। पुलिस उन्हें साक्ष्य के तौर पर अपने साथ ले गई है। 

पुलिस का कहना है कि उसके आधार पर शातिर की पहचान कर गिरफ्तारी को कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। आवेदन में त्रिपुरा के डालुगांव निवासी प्रबंधक ने बताया कि 28 फरवरी की शाम करीब 05.35 बजे उनके शोरूम में दो पुरुष ग्राहक आए। महिला सेल्समैन ने काउंटर पर उन्हें चेन दिखाई। इसी क्रम में 25.258 ग्राम का यानी करीब 1.34 लाख रुपये की एक चेन उड़ा ली। पलक झपकते उसकी जगह पर नकली चेन डिब्बे में रख दी। गौरतलब है कि गत महीने भी इसी शोरूम से महिला ग्राहकों ने करीब तीन लाख के सोने के कंगन चोरी कर लिए थे। मामला दर्ज कराया गया, लेकिन अब तक शातिर महिला चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस बीच फिर दूसरी घटना हो गई। 

ग्राहक बनकर आए शातिरों ने तनिष्क शोरूम से 1.25 लाख की चेन उड़ाई नकली चेन थमाकर सही वाली ले गए शातिर, सीसी कैमरे में कारनामा कैद  प्रबंधक ने नगर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी, पहले भी हुई थी लाखों के गहने की चोरी

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.