शिक्षक घर में सोते रहे और लाखों का माल समेट ले गया चोर, जानें पूरी घटना

चोरों ने गहना मोबाइल सेट टॉप बॉक्स सहित लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटना बुधवार की रात की है। उस समय घर में परिवार के लोग सोए हुए थे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 09:22 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 09:22 AM (IST)
शिक्षक घर में सोते रहे और लाखों का माल समेट ले गया चोर, जानें पूरी घटना
शिक्षक घर में सोते रहे और लाखों का माल समेट ले गया चोर, जानें पूरी घटना

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना के गोबरसही आनंद नगर रोड नंबर दो में चोरों ने शिक्षक कुंदन कुमार के घर को निशाना बनाया। चोरों ने गहना, मोबाइल, सेट टॉप बॉक्स सहित लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटना बुधवार की रात की है। उस समय घर में परिवार के लोग सोए हुए थे। इस संबंध में उन्होंने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

चारदीवारी फांद कर घर में घुसे थे चोर

पुलिस को बताया कि वे गोबरसही चौक पर बच्चों को गणित का टयूशन पढ़ाते हैं। वे एवं परिवार के अन्य सदस्य बुधवार की रात खाना खाने के बाद घर का दरवाजा खोल कर सो गए। गुरुवार की सुबह उनकी नींद खुली तो आलमारी में रखा गहना सहित अन्य सामान चोरी हो गया था। छानबीन के दौरान मालूम चला कि चोर चारदीवारी फांद कर घर में घुसा था। आलमारी की चाबी उसे बाहर ही मिल गई थी। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार देव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सेंधमारी कर हजारों की चोरी

देवरिया थाना से सटे लोहार की दुकान मे सेंधमारी कर चोरों ने हंसिया, कुदाल, खुरपी दाब, चाकू, नकदी समेत 20 हजार रुपये का सामान चोरी कर ली। पीडि़त ने बताया कि एक वर्ष में चार बार उनकी दुकान में चोरी हो चुकी है। थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

चोरी में शामिल दो युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित एक मार्केट कॉम्पलेक्स की किराना दुकान में चोरी में शामिल होने के आरोपित दो युवकों को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। एक अन्य फरार है। गिरफ्तार किए जाने वालों में सुभाष व शिवशंकर शामिल हैं। चोरी के दौरान ही नाइट गार्ड ने एक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। इसकी निशानदेही पर दोनों को गिरफ्तार किया गया।  

chat bot
आपका साथी