Darbhanga: हिन्दू जागरण मंच के क्षेत्रीय संगठन मंत्री बोले- कांग्रेस पार्टी अब फेक न्यूज की फैक्ट्री चला रही

कांग्रेस नेताओं की ओर से कोविड-19 टीका को लेकर दिए गए बयान पर संघ के वरिष्ठ प्रचारक व हिन्दू जागरण मंच के झारखंड-बिहार के क्षेत्रीय संगठन मंत्री डॉ. सुमन कुमार ने जताई आपत्ति। बोले- दिए जा रहे बयान देश के लोगों को दिग्भ्रमित करनेवाले हैं।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:25 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:25 AM (IST)
Darbhanga: हिन्दू जागरण मंच के क्षेत्रीय संगठन मंत्री बोले- कांग्रेस पार्टी अब फेक न्यूज की फैक्ट्री चला रही
हिन्दू जागरण मंच के झारखंड-बिहार के क्षेत्रीय संगठन मंत्री डॉ. सुमन कुमार।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। संघ के वरिष्ठ प्रचारक व हिन्दू जागरण मंच के झारखंड-बिहार के क्षेत्रीय संगठन मंत्री डॉ. सुमन कुमार ने कहा है कि कोरोना के टीका को लेकर कांग्रेस की ओर से दिए जा रहे बयान देश के लोगों को दिग्भ्रमित करनेवाले हैं। पूरी तरह निराधार हैं, झूठ हैं। साथ ही देश के करोड़ों लोगों के साथ भावनात्मक खिलवाड़ है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा सफलतापूर्वक कोरोना के खिलाफ जंग में सक्रिय होने से कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र है।

बुधवार को जारी विज्ञप्ति में डॉ. कुमार ने कहा है कि चुनावी राजनीति में प्रधानमंत्री का सामना कांग्रेस पार्टी नहीं कर सकी तो कभी टूल किट तो कभी फेक न्यूज के जरिए केंद्र सरकार को नीचा दिखाने का कार्य करती है। देश में सफलता पूर्वक स्थिर सरकार चल रही है यही बात कांग्रेस को हजम नहीं हो पा रही है। इसलिए टुकड़े टुकड़े गैंग की सरगना कांग्रेस पार्टी अब फेक न्यूज की फैक्ट्री चला रही है। कोरोना के टीकाकरण में विवाद पैदाकर कांग्रेस ने जघन्य अपराध किया है। कोरोना के खिलाफ जंग में कुठाराघात करने के लिए टीकाकरण में बाधा डालने का अपराध किया है। देश की जनता सब देख समझ रही है। गंदी राजनीति को आम जनमानस भली भांति समझता है। पूर्व में भी कई मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी को झूठे बयानबाजी के लिए सुप्रीम कोर्ट से माफी भी मांगना पड़ी थी। निहितार्थ झूठ के भरम से ओछी राजनीति बंद होना चाहिए।

chat bot
आपका साथी