सीतामढ़ी के होटल सम्राट के मालिक पर चली गोली, बाल-बाल बचे

होटल मालिक संजीव कुमार अपने किसी मित्र से मिलने सोनावती कॉलोनी गए थे। इस दौरान वह कॉलोनी में ही सड़क किनारे रुक कर बातचीत कर रहे थे। उसी समय बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश अाए और उन पर फायरिंग कर दी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:44 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 03:44 PM (IST)
सीतामढ़ी के होटल सम्राट के मालिक पर चली गोली, बाल-बाल बचे
घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। फोटो- जागरण

सीतामढ़ी, जासं।शहर के सोनावती कॉलोनी में सुबह अज्ञात बदमाशों ने होटल सम्राट के मालिक संजीव कुमार पर फायरिंग की। फायरिंग के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले। हांलाकि निशाना चूक जाने से होटल मालिक बाल-बाल बच गए। फायरिंग की आवाज सुनकर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि होटल मालिक संजीव कुमार अपने किसी मित्र से मिलने सोनावती कॉलोनी गए थे। इस दौरान वह कॉलोनी में ही सड़क किनारे रुक कर बातचीत कर रहे थे । उसी समय बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश अाए और उन पर फायरिंग कर दी।

पुलिस सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही

बताया जा रहा है कि दो गोली चलाई गई है जिसमें से एक भी नहीं लगी। घटना की सूचना मिलने पर मेहसौल ओपी प्रभारी मो. मोसीर अली पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू करदी । घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है । पुलिस कॉलोनी में लगी सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। बतातें चलें कि मेला रोड वार्ड 22 स्थित होटल सम्राट है । पूर्व में इसी होटल में प्रेमी प्रेमिका ने पिस्टल से गोली मारकर कर आत्महत्या कर ली थी । उसी समय से चर्चा में आया था सीतामढ़ी का होटल सम्राट। 

मीनापुर से 22 कार्टन शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

जासं, मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने मीनापुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुर पांडेय में छापेमारी कर जितेंद्र कुमार के झोपड़ीनुमा घर से 22 कार्टन शराब के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में धंधेबाज ने शराब के धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने का पता बताया है जिसपर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। छापेमारी टीम में कुमार रविशंकर, अंजली कुमारी, भोले शंकर आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी