राजदेव रंजन पत्रकार हत्याकांड में पांच मई को होगी अगली सुनवाई

journalist Rajdev Ranjan murder case पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में पूर्व से निर्धारित तिथि पर शुक्रवार को सीबीआइ कोर्ट में सुनवाई हुई। वीसी के जरिए मुजफ्फरपुर व भागलपुर जेल में बंद सभी आरोपितों की पेशी हुई। तकनीकी कारणों से पूर्व सांसद मो. शहाबुददीन की पेशी नहीं हो सकी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:28 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:28 AM (IST)
राजदेव रंजन पत्रकार हत्याकांड में पांच मई को होगी अगली सुनवाई
राजदेव रंजन पत्रकार हत्याकांड में पांच मई को होगी अगली सुनवाई।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में पूर्व से निर्धारित तिथि पर शुक्रवार को सीबीआइ कोर्ट में सुनवाई हुई। वीसी के जरिए मुजफ्फरपुर व भागलपुर जेल में बंद सभी आरोपितों की पेशी हुई। तकनीकी कारणों से दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद मो. शहाबुददीन की पेशी नहीं हो सकी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता शरद सिन्हा ने कोर्ट से निवेदन किया कि जल्द ही इस मामले की कार्रवाई पूरी कराई जाए। इस पर सीबीआइ के अधिवक्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चपेट में सीबीआइ के कई अधिकारी आ गए हैैं। इसलिए गवाहों की गवाही कराने में देरी हो रही है। उन्होंने कोर्ट से 30 दिनों का समय मांगा। इस पर कोर्ट की तरफ से पांच मई को मामले की अगली सुनवाई के लिए तिथि निर्धारित की गई है। बता दें कि सिवान के स्टेशन रोड इलाके में पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है। 

यह भी पढ़ें : बिहार का एक और युवक पाकिस्तान में फंसा, मछली मारने के दौरान हो गया था सीमा पार

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur: बीआरए ब‍िहार व‍िश्‍ववि‍द्यालय में अब 30 अप्रैल तक करें पीजी में आवेदन, जान‍िए अब तक क‍ितने आवेदन

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर : अपहृत होटल कर्मी के मामले में आया नया मोड़, गोवा जाएगी पुलिस...

chat bot
आपका साथी