Muzaffarpur: बरुराज व मोतीपुर में राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह में और कई के नाम उजागर

घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक को ग्रामीणों के सहयोग से दबोच लिया गया था। उसकी पहचान बरुराज सोनवर्षा के अविनाश कुमार के रूप में हुई। उसके बाद उसकी निशानदेही पर विशेष पुलिस टीम ने विभिन्न् जगहों पर छापेमारी कर और चार अपराधियों को गिरफ्तार किया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 12:41 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:41 PM (IST)
Muzaffarpur: बरुराज व मोतीपुर में राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह में और कई के नाम उजागर
बदमाशों को ग‍िरफ्तार करने के ल‍िए पुल‍िस कर रही पूछताछ। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। विशेष पुलिस टीम के हत्थे चढ़े राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के पांच शातिर अपराधियों के पूछताछ में और कई के नाम सामने आए है। पुलिस उन सभी की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार की रात बरुराज, मोतीपुर समेत कई जगहों पर छापेमारी की।

इस दौरान पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उन दोनों के पूछताछ कर सत्यापन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। बता दें कि तीन दिन पूर्व पकड़ी पचभिड़िया के समीप कुरियर कंपनी के लड़के से दो बाइक सवार अपराधियों द्वारा हथियार के भय पर 20 हजार नकदी व कुरियर का सामान लूट लिया गया था। इसके बाद 12 मई को बोरिंग चौक नहर बांध के समीप लवकुश कुमार के साथ 50 हजार रुपये लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया गया था।

इस घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दबोच लिया गया था। उसकी पहचान बरुराज सोनवर्षा के अविनाश कुमार के रूप में हुई। उसके बाद उसकी निशानदेही पर विशेष पुलिस टीम ने विभिन्न् जगहों पर छापेमारी कर और चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिसमें बरुराज कमालपुर के सुबोध कुमार, अहिरौलियां के शैलेंद्र ठाकुर, छत्रपटटी के उमेश कुमार व सोनवर्षा के अविनाश कुमार पटेल कुमार शामिल है। इन सभी के पूर्व के भी रिकार्ड मिले है।

एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने कहा कि ये सभी अपराधियों द्वारा बरुराज व आसपास के इलाकों में राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। इन सभी अपराधियों के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मौजूद है। शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। इसके लिए थानाध्यक्ष काे निर्देश दिया गया है। साथ ही गिरोह में शामिल फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी