मुजफ्फरपुर में हाइवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह में शामिल कई के नाम उजागर, तलाश तेज

मुजफ्फरपुर में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि हाल के दिनों में हाइवे पर कई लूटपाट व छिनतई की वारदतों हुई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:14 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:14 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में हाइवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह में शामिल कई के नाम उजागर, तलाश तेज
हाइवे पर लूटपाट करने वालेे बदमाशाें को पकड़़ने के ल‍िए पुल‍िस कर रही छापेमारी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर के दादर इलाके से गिरफ्तार किए गए तीन लुटेराें के पूछताछ में गिरोह में शामिल कई की पहचान की गई है । इन सभी के नाम व ठिकाने की जानकारी भी पुलिस पछताछ में सामने आए है। विशेष टीम इनकी निशानदेही पर रविवार की रात कई जगहों पर छापेमारी की। मगर किसी और की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। हालांकि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है । बता दें कि हाल के दिनों में हाइवे पर कई लूटपाट व छिनतई की वारदतों हुई है। इसके मददेनजर विशेष टीम की सक्रियता थी । इसी बीच शनिवार की रात गुप्त सूचना पर दादर पुल के समीप नाकेबंदी कर इन तीनों अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ा गया।

ये सभी हाइवे पर बड़ी लूट को अंजाम देने की तैयारी में जुटे थे। हालांकि पुलिस ने इन सभी के मनसूबे को विफल कर दिया । इनके पास से एक कटटा, दो गोली, 15 पुड़िया स्मैक व मोबाइल सेट जब्त किया है । जांच में पता चला कि इन सभी का लूटपाट के अलावा मादक पदार्थ के धंधे से भी जड़ाव है। सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में कार्रवाई चल रही है। गिरफ्तार अपराधियों में अहियापुर शेखपुर ढाब के सोमन कुमार उर्फ सोमन सहनी, रवि कुमार उर्फ रविश सहनी और पप्पू कुमार सहनी शामिल है। पूर्व से इन सभी का अहियापुर समेत कई थाने में आपराधिक रिकार्ड है। आर्म्स एक्ट, उत्पाद अधिनियम समेत कई मामले इन सभी पर दर्ज है। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि पूर्व के मामले में भी इन सभी को रिमांड कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही शीघ्र ही ठोस साक्ष्य के साथ चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद पूरी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी