शराब जब्ती में मुजफ्फरपुर जिले में सक्रिय कई धंधेबाजों के नाम आए सामने, नकेल कसने की कवायद तेज

पुलिस का कहना है कि गत पखवारे सदर थाना के रेवा रोड इलाके से एक पिकअप शराब जब्त की गई थी। उसमें भी झारखंड से शराब की खेप मंगवाई गई थी। वहीं गोबरसही से जब्त शराब लदी ट्रक मामले में भी झारखंड से शराब मंगवाने की बात सामने आई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:48 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:48 AM (IST)
शराब जब्ती में मुजफ्फरपुर जिले में सक्रिय कई धंधेबाजों के नाम आए सामने, नकेल कसने की कवायद तेज
सदर थाने की पुलिस को नहीं चला था पता, मुख्यालय की सूचना पर की गई कार्रवाई।

मुजफ्फरपुर, जासं। विशेष पुलिस टीम के द्वारा दो दिन पूर्व सदर थाना के गोबरसही से शराब लदी ट्रक जब्त की गई थी। मामले में हरियाणा व छपरा के दो आरोपितों को पकड़ा गया। पूछताछ में कई धंधेबाजों के नाम सामने आए है। जिस पर नकेल कसने की पुलिस की कवायद चल रही है। पुलिस का कहना है कि गत पखवारे भी सदर थाना के रेवा रोड इलाके से एक पिकअप शराब जब्त की गई थी। उसमें भी झारखंड से शराब की खेप मंगवाई गई थी। वहीं गोबरसही से जब्त शराब लदी ट्रक मामले में भी झारखंड से शराब मंगवाने की बात सामने आई है। 

मगर दोनों के प्राथमिकी में नाम अलग-अलग है। हालांकि पुलिस की तरफ से आशंका व्यक्त की जा रही कि सभी धंधेबाज एक दूसरे से जुड़े है। मगर मुख्य शराब धंधेबाजों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी है। ट्रक से गिरफ्तार चालक समेत दो आरोपितों के पूछताछ में कई महत्वपूर्ण बातों की जानकारी पुलिस को मिली है। इसमें पुलिस को बताया गया कि रांची के मुखिया जी और उनके दिल्ली वाले दोस्त ने शराब की खेप मंगवाई थी। इन दोनों धंधेबाजों के मोबाइल नंबर का भी पता चल गया है। जिस पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। बता दें कि मुख्यालय की सूचना पर सदर थाने की पुलिस ने यूपी नंबर ट्रक से 384 कार्टन शराब जब्त किया था। फिलहाल गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दूसरी ओर पुलिस इन सभी शराब धंधेबाजों की पूर्व की गतिविधि की भी जांच की जा रही है। इसके मददेनजर इन सभी के संबंधित थाने से संपर्क कर उनका रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। साथ ही संपत्ति का भी पता लगाया जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी