मुजफ्फरपुर में प्रोफेसर की मां के हाथ से बदमाशों ने छीनी सोने की चूड़ी

मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाश हैं शक्र‍िय अलग-अलग अंदाज में लूटपाट की घटना को दे रहे अंजाम। खाना खाने के लिए पैसे मांगने पहुंचे दो बदमाशों ने बनाया निशाना सीसी कैमरे के फुटेज को खंगालकर बदमाशों की गिरफ्तारी को तलाश तेज।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 10:25 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:25 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में प्रोफेसर की मां के हाथ से बदमाशों ने छीनी सोने की चूड़ी
मुजफ्फरपुर में मह‍िला से सोनेे की चूड़ी छ‍िनकर फरार हो गए बदमाश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाने के गोबरसही में बदमाशों ने प्रोफेसर की मां के हाथ से सोने की चूड़ी छीन ली। बताते हैैं कि प्रोफेसर सह जदयू नेत्री संगीता कुमारी की मां निर्मला शर्मा (75) बैंक जा रही थीं। इसी क्रम में दो युवक उनका पीछा करते हुए आए और खाना खाने के लिए पैसे मांगने लगे। इसी बीच बदमाशों ने उनके हाथ से सोने की चूड़ी छीन ली। घटना के बाद उन्होंने शोर मचाया, लेकिन तब तक दोनों बदमाश वहां से भाग निकले। सदर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। पीडि़ता के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस पर फायर‍िंग मामले में अज्ञात पर प्राथमिकी

साहेबगंज । थाना क्षेत्र के बी पट्टी गांव स्थित स्टेट हाईवे किनारे पुलिस पर की गई फायरिंग मामले में थानाध्यक्ष ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक अपराधी के घायल अवस्था भाग जाने की बात सामने आई है। निजी अस्पताल में उपचार कराने के क्रम में उसकी गिरफ्तारी की भी चर्चा है। जबकि थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने पुलिस पर फायरिंग मामले में किसी गिरफ्तारी की बात को अफवाह बताया है।

सितंबर में अपराध का बढ़ा ग्राफ 

आपराधिक घटनाओं को लेकर साहेबगंज सुॢखयों में रहा। लगातार बाइक, मोबाइल और नकदी लूट का सिलसिला जारी रहा जिससे लोगों में दहशत तथा भय का माहौल कायम है। 31अगस्त की शाम बैकुंठपुर थाना निवासी डा. शहाबुद्दीन से बंगरा घाट पुल के बेस कैंप के करीब हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने बाइक, मोबाइल फोन तथा रुपये छीन लिए। 6 सितंबर को खुर्शेदा गांव में सुबह पांच बजे सशस्त्र अपराधियों ने पीछा कर गोपालगंज जिला निवासी मो. हैदर की बाइक, मोबाइल तथा रुपये छीन लिया। वे घर से मोतिहारी जा रहे थे। 8 सितंबर को खोरीपाकर गांव में पंकज तिवारी शिक्षक की बाइक हथियार का भय दिखाकर बदमाशों ने लूट ली। 9 सितंबर को तिरहुत तटबंध स्थित बीस भवारी पुल के पास एलएनटी फाइनेंस कंपनी के फील्ड आफिसर गौरव रंजन को हथियार दिखाकर अपराधियों ने बाइक, मोबाइल फोन तथा 42 हजार 150 रुपये लूट लिया।

12 सितंबर की अलसुबह 2.30 बजे बी पट्टी गांव स्थित स्टेट हाईवे पर अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसमें थानाध्यक्ष अनूप कुमार सहित पुलिस बल के लोग बाल- बाल बचे, जबकि थाने का चालक मदन कुमार घायल हो गये। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन साहेबगंज में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

chat bot
आपका साथी