बदमाशों ने डीएमसीएच कैंपस में हेल्थ इंस्पेक्टर से 3 लाख 50 हजार रुपये छीने

एसबीआइ की डीएमसीएच शाखा से कमलदेव नारायण 3.5 लाख रुपये निकासी की। इसके बाद बाइक से कार्यालय रवाना हो गए। दरभंगा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य परिसर में पहुंचते ही बाइक से नीचे उतरते इससे पहले बाइक सवार दो बदमाश गले से रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 09:41 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 09:41 AM (IST)
बदमाशों ने डीएमसीएच कैंपस में हेल्थ इंस्पेक्टर से 3 लाख 50 हजार रुपये छीने
बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम।

दरभंगा, जासं। दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ( डीएमसीएच) परिसर से बदमाशों गुरुवार को हेल्थ इंस्पेक्टर कमलदेव नारायण से साढ़े तीन लाख रुपये छीने और भाग निकले। उन्होंने हल्ला कर बदमाशों का पीछा किया। मगर बदमाश काफी दूर जा चुके थे। सूचना के बाद पचास कदम की दूरी पर स्थित बेंता थाने की पुलिस पहुंची। पूछताछ के बाद बदमाशों का पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना की बाबत पीडि़त दरभंगा मेडिकल कॉलेज में तैनात हेल्थ इंस्पेक्टर व रहमगंज निवासी कमलदेव नारायण ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

बताया गया कि एसबीआइ की डीएमसीएच शाखा से कमलदेव नारायण 3.5 लाख रुपये निकासी की। इसके बाद रुपये से भरा बैग को गले में लगाकर बाइक से कार्यालय की ओर रवाना हो गए। दरभंगा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य परिसर में पहुंचते ही बाइक से नीचे उतरते, इससे पहले बाइक सवार दो बदमाश गले से रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पीडि़त ने हल्ला कर पीछा किया। मगर गेट पर सुरक्षा गार्ड के नहीं रहने से बदमाश भाग निकले। पीडि़त ने बताया कि वह नवंबर 2020 में सेवानिवृत्त होने के बाद अभी संविदा पर कार्यरत हैं। निजी कार्य के लिए सेवानिवृत्ति में मिले रुपये की बैंक से निकासी कर ला रहे थे। ड्यूटी खत्म होने के बाद रुपये लेकर घर जाते। इससे पहले ही घटना हो गई। बेंता ओपी प्रभारी अकमल खुर्शीद ने बताया कि सीसी कैमरा से मिले फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई जारी है।

अधेड़ की रॉड से प्रहार कर हत्या तीन को गर्म सलाखों से दागा

कल्याणपुर ( पू. चंपारण), संस : थाना क्षेत्र के हनुमाननगर गांव में महज दो गंज जमीन के लिए दो पक्षों में हो रही मारपीट के दौरान बचाव करने गए सुखलाल राम ( 50) की रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने सुखलाल के बड़े भाई शिवचरण राम, रविंद्र राम और हरेंद्र राम के साथ मारपीट की। इसके बाद गर्म सलाखों से हाथ और पैर को दाग दिया। घटना की बाबत मृत सुखलाल की पत्नी ऐतवरिया देवी ने पुलिस को आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष वालेश्वर प्रसाद ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

बताया कि वासुदेव राम और शिवचंद्र राम के बीच वर्षों से भूमि विवाद चल रहा था। इस बाबत कल्याणपुर थाने में पूर्व में आवेदन दिया गया था। इस बीच बुधवार की देर रात दोनों के बीच गाली-गलौज हो रही थी। पति मना करने पहुंचे तो वासुदेव राम, विकास कुमार, प्रियंका कुमारी, शिवकुमारी देवी, आरती कुमारी और उत्तम कुमार ने मिलकर हमला कर दिया। इसके बाद रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी। सुखलाल के बड़े भाई शिवचंद्र राम, हरेंद्र राम, रविंद्र राम को पहले लाठी से पीटा। फिर गर्म रॉड से हाथ और पैर को दाग दिया। घायलों का इलाज कल्याणपुर स्वास्थ्य केंद्र मे कराया गया। मृत सुखलाल के छह बच्चे हैं। दो पुत्री व एक पुत्र की शादी हो चुकी है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा था।  

chat bot
आपका साथी