सीतामढ़ी व मुजफ्फरपुर के बदमाश कमतौल में कर रहे थे लूट, ग‍िरफ्तारी के बाद पर्दाफाश

Darbhanga Crime News लोडेड एक पिस्टल तीन बाइक सहित लूट के टैबलेट व चालीस हजार रुपये बरामद निशानदेही पर फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए चल रही छापेमारी सितंबर में लूट की दो घटनाओं को अंजाम देने के बाद फिर से कर रहे थे साजिश।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 03:10 PM (IST)
सीतामढ़ी व मुजफ्फरपुर के बदमाश कमतौल में कर रहे थे लूट, ग‍िरफ्तारी के बाद पर्दाफाश
दरभंगा में ग‍िरफ्तार बदमाशों पर कार्रवाई शुरू। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। कमतौल थानाक्षेत्र में सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के बदमाश हथियार के बल पर लूट की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे थे। इसका पर्दाफाश चार बदमाशों की गिरफ्तारी से हुई है। पकड़े गए बदमाश में सीतामढ़ी जिले के नानपुर थानाक्षेत्र के बठौल निवासी राहुल कुमार सहनी, राजा कुमार राय, परमजीत कुमार राय उर्फ गोङ्क्षबद और मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थानाक्षेत्र के माधोपुर निवासी पप्पू कुमार शामिल हैं। इन लोगों के पास से पुलिस ने लोडेड एक पिस्टल, तीन बाइक सहित लूट के टैबलेट और चालीस हजार रुपये बरामद की है। अंचल पुलिस इंस्पेक्टर बसंत कुमार झा ने बताया कि कमतौल थानाक्षेत्र में लगातार लूट की घटना को देख पुलिस अलर्ट थी। इस क्रम में सोतिया पुल स्थित कमतौल-ब्रह्मपुर पथ में दो बाइक पर सवार चार बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए साजिश रच रहे थे।

हालांकि, गश्त कर रहे थानाध्यक्ष सरवर आलम पर नजर पड़ते ही सभी बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। लेकिन, इसमें तीन को खदेड़कर दबोच लिया गया। तलाशी के क्रम में राहुल के कमर से लोडेड पिस्टल और मोबाइल मिला। इसके बाद सभी से सख्ती से पूछताछ की गई। इसके बाद राजा के निशानदेही पर उसके घर पर छापेमारी की गई। जहां से पूर्व में लूटे गए एक टैबलेट और चार हजार रुपये बरामद किए गए। पूछताछ में फरार होने वाले साथी का नाम विकास कुमार राय बताया। जो बठौल का निवासी है। पकड़े गए राहुल, राजा और परमजीत ने बताया कि अपने फरार साथी विकास के साथ सोतिया पुल के पास आज सीएसपी संचालक को लूटने की साजिश रच रहे थे।

ब्रह्मपुर हाट की ओर सीएसपी संचालक नकदी राशि लेकर आने वाला था। जिस पर उसका साथी पप्पू ब्रह्मपुर हाट पर बाइक से नजर रख रहा है। इसके बाद पुलिस ने ब्रह्मपुर हाट पर छापेमारी कर पप्पू को बाइक सहित दबोच लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार चारों बदमाशों ने पूर्व में दो लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। 10 सितंबर को ब्रह्मपुर गांव में मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थानाक्षेत्र के जजूआर निवासी राहुल कुमार को ओवरटेक कर एक लाख रुपये और मोबाइल लूटकर सभी बदमाश फरार हो गए थे। इसके बाद गिरफ्तार बदमाशों ने 23 सितंबर को बिहारी गांव जाने वाले रास्ते में माइक्रो फाइनेंस के कमतौल शाखा के संगम प्रबंधक व पूर्वी चंपारण जिला के संग्रामपुर थानाक्षेत्र के मधुबनी निवासी सोनू कुमार को निशाना बनाया। ओवरटेक कर हथियार के बल पर 90 हजार 145 रुपये सहित सैमसंग कंपनी का टैबलेट लूटकर फरार हो गए । थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार बदमाश विकास को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी