बेतिया में तमंचा दिखा बदमाशों ने चावल व्यापारी को लूटा, बाइक व मोबाइल लेकर भी भागे

पश्चिम चंपारण के बेतिया में चावल व्यवसायी से लूट।

पश्चिम चंपारण के बेतिया में अज्ञात बदमाशों ने चावल का व्पवसाय करने वाले व्यक्ति को हथिया दिखकार बदमाशों ने लूट लिया यह घटना बेतिया- चनपटिया मुख्यपथ में पकड़ीहार गांव के समीप हुई बदामशों ने बाइक व मोबाइल लूटकर फरार हो गए

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 03:37 PM (IST) Author: Dharmendra Kumar Singh

पश्चिम चंपारण, जासं । बेतिया- चनपटिया मुख्य मार्ग में शनिवार की रात 11 बजे अज्ञात बदमाशों ने तमंचा का भय दिखा कर चावल व्यापारी से बाइक और मोबाइल लूट ली। घटना पकड़ीहार गांव के समीप की है।पीड़ित व्यापारी उदय प्रसाद लौरिया थाना क्षेत्र के सुगरछाप गांव के निवासी हैं। वे कुमारबाग औद्योगिक क्षेत्र स्थित अपने चावल मिल से काम निपटाकर रोज की तरह घर जा रहे थे, कि पकड़ीहार गांव के समीप अपाची बाइक पर सवार आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर व्यापारी को रोक लिया। उनमें से एक बदमाश ने व्यापारी के कनपटी पर हथियार सटा जबरन बाइक से उतार दिया। उसके बाद तीनों बदमाश उदय की बाइक एवं मोबाइल लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने व्यापारी का जेब आदि भी सर्च नहीं किया। सिर्फ बाइक व मोबाइल लिए और चले गए। कुमारबाग ओपी के प्रभारी सुजीत दास ने बताया कि पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर कांड दर्ज किया जा रहा है। बदमाशों की पहचान कराई जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.