24 घंटे के अंदर 10 लाख रुपये की व्यवस्था करके रखो, रुपये कहां देना है वह जगह बाद में बताऊंगा, पुलिस को बताने की चालाकी मत करना

टायर एजेंसी के संचालक से बदमाशों ने मांगी दस लाख रुपये की रंगदारी।रुपये देने के लिए 24 घंटे की डेडलाइन मोबाइल पर कॉल कर मांगी गई रंगदारी। उसने यह धमकी भी दी कि पुलिस से शिकायत करने पर हत्या कर शव को फेंक देंगे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:22 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:22 PM (IST)
24 घंटे के अंदर 10 लाख रुपये की व्यवस्था करके रखो, रुपये कहां देना है वह जगह बाद में बताऊंगा, पुलिस को बताने की चालाकी मत करना
एक मोबाइल नंबर धारक के विरुद्ध सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना के भिखनपुरा चकअहमद मोहल्ला के टायर एजेंसी संचालक संतोष कुमार से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। यह रंगदारी उनके मोबाइल पर कॉल कर मांगी गई। बदमाश ने रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी है। उन्होंने एक मोबाइल नंबर धारक के विरुद्ध सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि सदर थाना क्षेत्र में उसकी टायर की एजेंसी है। इसके साथ गाड़ी चलाने का व्यवसाय है। 24 सितंबर को वह अपने घर पर थे। सात बजकर छह मिनट पर उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने उससे पूछा कि संतोष बोल रहे हो। जब उसने हामी भरी तो कॉल करने वाला अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। टायर एजेंसी के संचालक को धमकी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर दस लाख रुपये की व्यवस्था कर उसे दे। एजेंसी संचालक ने मोबाइल काट दिया तो सात बज कर आठ मिनट पर फिर कॉल कर कहा कि रुपये की व्यवस्था करके रखो। रुपये कहां देना है वह जगह बाद में बताऊंगा। उसने धमकी दी कि पुलिस से शिकायत करने पर हत्या कर शव को फेंक देंगे। थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कॉल करने वाले मोबाइल नंबर को खंगाला जा रहा है। जल्द ही घटना का उद्भेदन कर दिया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी