शिवहर में दबंगों ने वृद्ध को पीट-पीटकर किया अधमरा, पिता को बचाने आए दो पुत्र की भी पिटाई

Sheohar Crime News घटना तरियानी थाना के जगदीशपुर बैरिया की है। केले का पेड़ काटने का आरोप लगाते हुए दबंगों ने वृद्ध को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। शहर में नारायण अस्पताल में गंभीर स्थिति में इलाज जारी ।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Nov 2020 09:26 AM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 09:26 AM (IST)
शिवहर में दबंगों ने वृद्ध को पीट-पीटकर किया अधमरा, पिता को बचाने आए दो पुत्र की भी पिटाई
शिवहर। दबंगों की पिटाई से जख्मी रघुपति सिंह

शिवहर, जेएनएन। जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर बैरिया गांव में केले का पेड़ काटने का आरोप लगाते हुए दबंगों ने रघुपति सिंह नामक एक अधेड़ पर कातिलाना हमला कर दिया। दबंगों ने वृद्ध की बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया। बेहोशी की अवस्था व खून से लथपथ वृद्ध को इलाज के लिए शिवहर शहर स्थित सरोजा सीताराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया। इसके बाद स्वजनों द्वारा उन्हें शिवहर शहर स्थित नारायण अस्पताल नामक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनकी चिकित्सा जारी है।

 घटना की बाबत शिवहर पुलिस को दिए गए बयान में जख्मी ने गांव के ही अजय सिंह, अशोक सिंह, चंदन सिंह, चमन सिंह व अंकित सिंह को नामजद किया है। बताया है कि वह अपने दरवाजे पर निकौनी कर रहे थे। इसी बीच आरोपियों ने केला काटने का आरोप लगाते हुए गाली- गलौज किया। विरोध करने पर फरसे के प्रहार से जख्मी कर दिया। बीच- बचाव करने पहुंचे रघुपति सिंह के छोटे पुत्र मनीष शेखर कुमार की भी पिटाई कर दी। जबकि, दूसरे पुत्र पीताम्बर कुमार की पिटाई करते हुए उसके गले से सोना का हनुमानी और लॉकेट छीन लिया। शिवहर पुलिस ने बयान दर्ज कर तरियानी थाना को भेज दिया है।

शिवहर में मोबाइल दुकान का ताला काट लाखों की चोरी

शहर के रजिस्ट्री चौक स्थित मोबाइल दुकान का ताला काट कर चोरों ने नगदी, मोबाइल समेत  लाखों रुपये की चोरी की। शुक्रवार की रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, चोरी की यह वारदात दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोरों ने शुक्रवार की रात ढाई से तीन बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया है। 

chat bot
आपका साथी