सीतामढ़ी में बदमाश ने युवक को मारी गोली, पुलिस कर रही जांच

Sitamarhi News बसवरिया प्लाई फैक्ट्री के समीप दिनदहाड़े 18 साल के युवक को गोली मार भाग गया बदमाश बसवरिया में किराये के मकान में रहता है युवक अचानक से मारी गई गोली मामले की जांच पड़़ताल में जुटी पुल‍िस।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 10:53 PM (IST)
सीतामढ़ी में बदमाश ने युवक को मारी गोली, पुलिस कर रही जांच
सीतामढ़ी में युवक को मारी मारने वाले की तलाश जुटी पुल‍िस। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी, जासं। बथनाहा-बोखड़ा प्रखंड में शुक्रवार को पंचायत चुनाव के लिए मतदान हो रहा था इधर सीतामढ़ी शहर के अंदर दिनदहाड़े गोली चलने से सनसनी फैल गई। नगर थाना क्षेत्र के बसवरिया प्लाई फैक्ट्री के समीप सहियारा के एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। वह लहूलुहान सड़क पर गिर पड़ा। आनन-फानन शहर के रिंगबांध स्थित नंदीपत मेमोरियल हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया। डा. वरुण कुमार ने बताया कि गोली युवक के पेट में लगी और सीने के पास आकर फंस गई है। ऑपरेशन कर निकाला जा रहा है। घायल युवक की पहचान सहियारा थाना क्षेत्र के सिंगरहिया गांव वार्ड नंबर-दो निवासी अनिल कुमार झा के पुत्र हिमांशु कुमार झा (18) के रूप में हुई है। वह बसवरिया में शायद डेरा लेकर पढ़ाई करता है। इसी दौरान उसे गोली मारी गई।घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया

जानकारी के मुताबिक, भर्ती कराने वाले तीन युवक घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करा कर फरार हो गए। नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गोली मारने के पीछे की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। युवक के मुताबिक वह प्लाई फैक्ट्री के पास खड़ा था और अपने मित्र बादल को बसवरिया चौक पर समोसा लाने के लिए भेजा। इसी बीच एक अज्ञात युवक लगभग 20 साल का आया और अचानक से गोली चला दी। वह पैदल ही फरार हो गया। उसके बाद आनन-फानन उसके मित्र बादल के साथ एक-दो अन्य लोग उसे बैट्री रिक्शा से लाकर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में मौजूद लोगों ने बताया कि भर्ती कराकर तमाम लोग निकल गए। बाद में अस्पताल प्रबंधन के द्वारा घायल युवक की मां को फोन पर खबर दी गई। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शहर से सटे बसबरिया में छात्रों के बीच आपसी विवाद में यह घटना हुई। वह छात्र बसबरिया में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता है।

chat bot
आपका साथी