मुजफ्फरपुर में इंजीनियर को गोली मारने में गिरफ्तार बदमाश ने बताए अन्य कई के नाम

बेगूसराय व सीतामढ़ी समेत कई जगहों पर पुलिस ने की छापेमारी फरार दोनों बदमाश हत्या व लड़की अपहरण का निकला आरोपित अपराधियों की बाइक जब्त वाहन मालिक ने कराई चोरी की प्राथमिकी इस पूरे घटना क्रम की पुल‍िस गंभीरता से कर रही जांच पड़ताल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:26 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:26 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में इंजीनियर को गोली मारने में गिरफ्तार बदमाश ने बताए अन्य कई के नाम
पूछताछ में बदमाश ने खोला कई राज। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना के कच्ची-पक्की में किराना दुकान में लूट के दौरान इंजीनियर आशीष कुमार को गोली मारने के मामले में गिरफ्तार आरोपित अमन ने पूछताछ में अन्य अपराधियों के नाम बताए हैं। पुलिस उसकी निशानदेही पर बेगूसराय समेत कई जगहों पर सोमवार को छापेमारी की, मगर कामयाबी नहीं मिली। इधर, मामले में पुलिस ने कच्ची-पक्की के समीप से अपराधियों की बाइक जब्त की है। इसकी जानकारी मिलने के बाद बाइक मालिक सामने आया। उसने बाइक चोरी की बात बताते हुए अहियापुर में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके मद्देनजर पुलिस को उस पर संदेह गहरा गया है। इसलिए सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर स्थिति स्पष्ट करने में जुटी है।

बता दें कि घटना को अंजाम देकर भागने के दौरान भीड़ द्वारा पकड़ा गया अपराधी अमन ही दुकान के गल्ले से कैश निकाल रहा था। इसका विरोध करने पर आशीष को निशाना बनाते हुए आसिफ व आफताब ने फायङ्क्षरग की थी। इसमें एक गोली आशीष के पेट में लगी थी। मामले में आशीष की मां पूर्णिमा कुमारी के बयान पर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सदर थाने की पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश अमन के पास से देसी कट्टा, पांच पुडिय़ा स्मैक व मोबाइल बरामद किया गया है। इस मामले में उसके विरुद्ध अलग से एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जांच में पता चला कि आसिफ हत्या के मामले का आरोपित रहा है। मूल रूप से सीतामढ़ी बाजपट्टी का रहने वाला है। बेगूसराय सिघौल में भी अस्थाई ठिकाना है। जबकि आफताब का घर बरौनी रिफाइनरी के समीप मसादपुर में है। आफताब पर लड़की के अपहरण का आरोप है।

पुलिस पर हमले में तीन लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। करजा थाना क्षेत्र के सलाहपुर में पुलिस पर हमले के तीन आरोपितों को करजा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र में पुलिस पर हमला मामले में सलाहपुर निवासी दौलत राम, लीला देवी व पंकज कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी