नरकटियागंज विधायक और उनके जेठ के बीच संपत्ति विवाद का मामला गरमाया, पहुंची पुलिस

विधायक के जेेठ (भसूर) आशीष वर्मा उर्फ मधु बाबू ने बताया है कि विधायक द्वारा जबरदस्ती उस मकान का ताला तोड़कर उसने पार्टी कार्यालय खोला गया है जबकि अपने उस मकान को मैंने किराए पर दिया है। पुलिस ने किराएदार से भी पूछताछ की।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:21 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:21 AM (IST)
नरकटियागंज विधायक और उनके जेठ के बीच संपत्ति विवाद का मामला गरमाया, पहुंची पुलिस
सिनेमा हॉल परिसर में ताला तोड़कर भाजपा कार्यालय खोलने का जेठ ने लगाया आरोप।

पश्चिम चंपारण, जासं। जिले में डीके शिकारपुर इस्टेट परिवार से जुड़े नरकटियागंज भाजपा विधायक रश्मि वर्मा और उनके जेठ आशीष वर्मा के बीच एक बार फिर संपत्ति विवाद का मामला गरमा गया है। विधायक द्वारा जबरन भगवती सिनेमा परिसर के एक मकान में पार्टी कार्यालय खोलने की शिकायत कर शिकारपुर पुलिस वहां पहुंची। वहांं उपस्थित दोनों पक्ष केे लोगों से पूछताछ की और कागजात के साथ प्रस्तुत होने को कहा गया। विधायक के जेेठ (भसूर) आशीष वर्मा उर्फ मधु बाबू ने बताया है कि विधायक द्वारा जबरदस्ती उस मकान का ताला तोड़कर उसने पार्टी कार्यालय खोला गया है, जबकि अपने उस मकान को मैंने किराए पर दिया है। पुलिस ने किराएदार से भी पूछताछ की। किराएदार विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि मैंने आशीष वर्मा से उसे किराए पर लिया है। उसी में मैं अपना व्यवसाय तेल का पैकेजिंग करता हूं। जिसका ताला तोड़कर कार्यालय खोला गया। उधर विधायक रश्मि वर्मा ने बताया कि वह मेरी अपनी जमीन है। मैंने किराए पर दिया है। वहां कार्यालय खोली गई है।

संपत्ति विवाद में पुलिस ने मांगे कागजात

शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि विधायक रश्मि वर्मा द्वारा जहां कार्यालय खोला गया है, उसके विरुद्ध आशीष वर्मा के मैनेजर ने आवेदन दिया है। जिसमें बताया गया है कि विधायक द्वारा जबरदस्ती उस मकान में कार्यालय खोला गया है। पुलिस मामले में वहां पहुंची थी। दोनों पक्ष से कागजात की मांग की गई है। बता दें कि शिकारपुर इस्टेट परिवार के आशीष वर्मा और उनके छोटे भाई स्व आलोक वर्मा की पत्नी विधायक रश्मि वर्मा के बीच इसके पूर्व भी सिनेमा हॉल की दावेदारी को लेकर विवाद में पुलिस पहुंची थी। सूत्रों का कहना हैं कि इन दोनों के बीच संपत्ति विवाद का मामला न्यायालय में भी चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी