शिवहर में शातिर मलिंगा गैंग का सरगना गिरफ्तार, कई मामले में थी पुलिस को तलाश

Sheohar Crime News नगर थाना पुलिस ने शहर के वार्ड आठ में छापेमारी कर दबोचा। लंबे समय से चल रहा था फरार पुलिस की आंख में धूल झोंक कर दे रहा था वारदात को अंजाम। इलाके में लूट और छिनतई की दर्जनों मामले में थी पुलिस को तलाश।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:20 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:20 AM (IST)
शिवहर में शातिर मलिंगा गैंग का सरगना गिरफ्तार, कई मामले में थी पुलिस को तलाश
शिवहर में शातिर मलिंगा गैंग का सरगना गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शिवहर, जागरण संवाददाता। शिवहर नगर थाने की पुलिस ने इलाके में लूट और छिनतई की वारदातों को अंजाम देकर आतंक का पर्याय बने शातिर मलिंगा गैंग के सरगना मिट्ठू उर्फ मलिंगा को दबोच बड़ी सफलता हासिल की है। थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद के नेतृत्व में नगर थाने की पुलिस ने शिवहर नगर पंचायत के वार्ड आठ में छापेमारी कर मिट्ठू उर्फ मलिंगा को गिरफ्तार कर लिया। जिससे सघन पूछताछ जारी है। मिट्ठू उर्फ मलिंगा लंबे समय से फरार चल रहा था। वहीं पुलिस की आंख में धूल झोंक कर वह लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस इस गैंग के आधा दर्जन से अधिक बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी। लेकिन सरगना मिट्ठू उर्फ मलिंगा फरार चल रहा था। शिवहर के कई थानों की पुलिस को उसकी तलाश थी।

बताते चलें कि शिवहर और आसपास के इलाकों में मलिंगा गैंग का प्रभाव तेजी से बढ़ रहा था। इस गैंग के बदमाश लगातार राहगीर समेत अन्य लोगों को निशाना बना कर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। साथ ही पुलिस की परेशानी बढ़ा रहे थे। तत्कालीन एसपी संतोष कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने इस गैंग के कई बदमाशों को दबोचा। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को गैंग को कई अहम जानकारी दी थी। वहीं बताया था कि, इस गैंग का सरगना मिट्ठू उर्फ मलिंगा हैं। इसके बाद से पुलिस मलिंगा की तलाश में जुटी थी। जबकि, मलिंगा शिवहर छोड़ फरार हो गया था। लंबे समय बाद वह फिर शिवहर लौटा था और एक बार फिर सक्रिय हो रहा था। इसकी मिली गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना पुलिस ने छापेमारी कर उसे दबोच लिया। नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि उससे सघन पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी