तेजस्वी यादव को म‍िला बचपन का प्‍यार, मुजफ्फरपुर के लोगों में उत्सुकता चरम पर

Tejaswi Yadav Marriage बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के शादी की सूचना सामने आते ही न केवल राजद कार्यकर्ता वरन यहां के युवा भी इसके बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए उत्सुक हो चुके हैं।

Ajit KumarWed, 08 Dec 2021 11:34 AM (IST)
हर कोई तेजस्वी यादव की दुल्हन के बारे में जानना चाह रहा है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, आनलाइन डेस्क। राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu parsad yadav) के छोटे पुत्र और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी (Tejaswi Yadav Marriage) होने जा रही है। सभी आयोजन की तैयारी दिल्ली में चल रही है। वहां से आ रही खबर (tejaswi yadav wife) के अनुसार यदि सबकुछ योजना के अनुसार ही हुआ तो कल यानी गुरुवार को सगाई (tejaswi yadav news) की रस्म पूरी की जाएगी और इसके कुछ ही दिनाें के बाद शादी (tejaswi yadav wife name) हो जाएगी। हालांकि इसकी तिथि के बारे में जानकारी सामने नहीं आ सकी है। जब यह खबर सामने आई तो मुजफ्फरपुर के लोगों की उत्सुकता भी बढ़ गई है। न केवल राजद के कार्यकर्ता वरन युवाओं में भी इस बारे में जानने की इच्छा देखी जा रही है। वे यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर किससे शादी हो रही है। दूसरी चीज, लोग यह सवाल भी पूछ रहे हैं कि लालू परिवार में इस तरह के मांगलिक आयोजन की सूचना तो सार्वजनिक की जाती थी, इस बार इसको गोपनीय क्यों रखा गया? क्या तेजप्रताप की शादी और उसके बाद की स्थिति की वजह से ऐसा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल-अक्षरा सिंह का 'सैंया ने देखा ऐसे, मैं पानी-पानी हो गई' पर गरदा परफार्मेंस, क्रेजी हुए मुजफ्फरपुर के युवा

बीआरएबीयू के पीजी विभाग की छात्रा स्नेहा का कहना है कि तेजस्वी बिहार के मोस्ट बैचलर में से हैं। जबसे उनकी शादी (tejashwi yadav wife) की सूचना इंटरनेट मीडिया पर आई है, हमलोग दुल्हन (tejaswi yadav girlfriend) की जानकारी पाना चाह रहे हैं। अभी तक कहीं से भी इसकी सूचना नहीं मिल सकी है।

प्रमाेद  का कहना है कि लालू परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो रहा है यह खुशी की बात है। यूं तो तेजस्वी की शादी की चर्चा (Tejaswi Yadav Marriage) पहले भी कई बार हुई थी, लेकिन खुद ही उन्होंने इससे इंकार कर दिया था। अब शादी हो रही है तो हमलोगों की शुभकामना उनके साथ है।  

श्रेयस को तेजस्वी यादव की शादी में गहरी दिलचस्पी है। कहते हैं, नाम तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह भी बचपन का प्यार ही लग रहा है। सूचना आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को स्कूल के समय ही जान रहे हैं। समय के साथ उनका प्यार परवान चढ़ता गया और अब दोनों शादी करने को तैयार हो गए हैं। कहा, ऐसी सूचना है कि दुल्हन हरियाणा की रहने वाली है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.