West Champaran: बेतिया से लोडेड तमंचे के साथ कोढ़ा गैंग का बदमाश गिरफ्तार

बेतिया में लूट की घटनाओं को दे रहे थे अंजाम गिरफ्तार बदमाश शिवम कटिहार जिले में कोढ़ा थाने के जुराबगंज नया टोला का निवासी है। उसने शहर में लूट की कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है। उसने गिरोह के अन्य बदमाशों के बारे में भी जानकारी दी है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:42 PM (IST)
West Champaran: बेतिया से लोडेड तमंचे के साथ कोढ़ा गैंग का बदमाश गिरफ्तार
गिरफ्तार बदमाश के साथ प्रेसवार्ता करते नगर थानाध्यक्ष। जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। पुलिस की टीम ने छापेमारी कर लोडेड तमंचे के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले कोढ़ा (कटिहार) गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी नगर के सुप्रिया रोड स्थित एक्सिस बैंक के समीप से की गई। गिरफ्तार बदमाश शिवम कुमार कटिहार जिले में कोढ़ा थाने के जुराबगंज नया टोला का निवासी है। उसने शहर में लूट की कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है। उसने गिरोह के अन्य बदमाशों के बारे में भी जानकारी दी है।

पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि आरोपित के पास से एक तमंचा, 315 बोर के कारतूस, बाइक की डिक्की तोडऩे वाली चाबी, शरीर में खुजली उत्पन्न करने वाली 40 पुडिय़ा केवाच (एक प्रकार के खरपतवार का चूर्ण) बरामद की गई है। कोढ़ा गैंग पिछले एक सप्ताह से शहर में बाइक की टिक्की तोड़ कर लूट की घटना को अंजाम दे रहा था। बताया जाता है कि डिक्की तोड़ रुपये गायब करने की घटनाओं के बाद मामले के उछ्वेदन के लिए एसपी ने सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी। टीम ने शुप्रिया रोड में छापेमारी कर शिवम कुमार को गिरफ्तार किया। छापेमारी में एसडीपीओ के अलावा नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर, नगर थाना के मुमताज आलम, अनिरुद्ध कुमार पंडित, उदय पासवान, सुधा कुमारी आदि शामिल रहे।

लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं कोढ़ा गैंग के बदमाश

कोढ़ा गैंग अपराधियों का एक बड़ा गैंग । गैंग से जुड़े बदमाश बाइक से घूमते रहते हैं। खासकर बैंक से रुपये निकालने वाले को टारगेट करते हैं। लूटपाट करने की बजाय झपट्टा मारकर चेन, रुपये छीनने, डिक्की तोड़कर रुपये निकालने में काफी एक्सपर्ट हैं। बताया जाता है कि कटिहार जिले में कोढ़ा एक गांव है। यहां के युवक इस तरह की आपराधिक वारदात में संलिप्त हैं। तेज स्पीड बाइक चलाना इनकी आदतों में शुमार हैं। कोढ़ा गैंग के बदमाश बेतिया, मोतिहारी, बगहा, गोपालगंज आदि जिलों में सक्रिय हैं।

chat bot
आपका साथी