आश‍िक न‍िकला धोखेबाज, दुल्‍हन बनने से पहले हाईवोल्‍टेज ड्रामा, जान‍िए मुजफ्फरपुर का माजरा

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक प्रेमी युगल ने प्यार में दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। शादी का झांसा देकर दो साल तक किया यौन शोषण युवती जब शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो हाईवोल्‍टेज ड्रामा शुरू हो गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:05 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 01:32 PM (IST)
आश‍िक न‍िकला धोखेबाज, दुल्‍हन बनने से पहले हाईवोल्‍टेज ड्रामा, जान‍िए मुजफ्फरपुर का माजरा
युवती को प्‍यार में म‍िला धोखा तो पुल‍िस के पास पहुंची। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर (औराई), जासं। आशिक के चक्कर में बिना शादी संबंध रखने का फैसला एक युवती को महंगा पड़ा। दो साल तक अपने प्रेमी के साथ रही युवती को प्यार में धोखा मिला है। थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर दो साल तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। शादी से इनकार करने पर युवती व उसके स्वजन थाने पर पहुंचे। मामले की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक ने शादी का झांसा देकर किशोरी से दो सालों तक शारीरिक संबंध बनाया। जब वह बालिग हो गई तो शादी का दबाव बनाने लगी। इसी दौरान पीडि़ता के स्वजनों को इस बात की भनक लग गई। इस पर गांव में पंचायत हुई, शादी का दबाव बनाया गया। आरोपित ने पंचायत में ही शादी से इनकार कर दिया। धीरे-धीरे बात थाने तक पहुंच गई। मामले की शिकायत दर्ज कराई गर्ई। घटना की जानकारी होने के बाद स्‍वजनों ने पहले अपने स्‍तर पर पंचायत कर मामले को सुलाझाने की कोश‍िश की, लेक‍िन युवक की ज‍िद से बात नहीं बन पाई। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

चार बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार महिला मुक्त

पीपराकोठी । थाना क्षेत्र के एक गांव से चार बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी। जिसे पुलिस ने मोतिहारी के छतौनीसे मुक्त कराया है। बता दें कि उक्त संबंध में उक्त महिला के पति स्थानीय थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने आवेदन में बताया है कि पिछले छह महीने से रोजी रोटी के के क्रम में मुंबई में था। इसी बीच पत्नी किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ फरार हो गई। बताया है कि वह चार बच्चों की मां है और वह तीन बच्चों को छोड़ सबसे छोटा बच्चा को लेकर फरार हुई थी। पुलिस महिला का मेडिकल जांच मोतिहारी सदर अस्पताल मे करा रही है।

chat bot
आपका साथी