Bihar: मोतिहारी में दारोगा का सर्विस पिस्टल बना 'खिलौना', हाथ में लेकर युवती ने कराया फोटोशूट...

बिहार के मोतिहारी के एक दारोगा की तस्वीर इनदिनों जिले में तेजी से वायरल हो रही है। इसमें ढाका थाना में पदस्थापित दारोगा शंम्भू कुमार यादव की सर्विस पिस्टल हाथ में लेकर एक युवती फोटो खिंचवा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:16 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:16 AM (IST)
Bihar: मोतिहारी में दारोगा का सर्विस पिस्टल बना 'खिलौना', हाथ में लेकर युवती ने कराया फोटोशूट...
पार्टी के दौरान दारोगा शंभू यादव की सरकारी पिस्टल हाथ में ले फोटो खिंचवाती युवती। (वायरल तस्वीर)

मोतिहारी, जासं। बिहार के मोतिहारी जिले में एक तस्वीर तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल फोटो में जिले के ढाका थाना में पदस्थापित दारोगा शंम्भू कुमार यादव की सर्विस पिस्टल हाथ में लिए एक युवती दिख रही है, जिसका सेफ्टी फीता दारोगाजी के कमर में लिपटा है। वहीं, उनके आस पास तीन और लोग खड़े हैं। यह फोटो बर्थडे पार्टी की है। 

अपनी दबंगई व रसूख दिखाने के लिए इन दिनों हथियार के साथ तस्वीर खिंचवा कर सोशल मीडिया पर शेयर करना लोगों के लिए खेल बन गया है। जिन पुलिसकर्मियों को आम जनता की सुरक्षा व अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए हथियार दिया जाता है, लेकिन मोतिहारी के दारोगा शंम्भू कुमार यादव की पिस्टल तो फोटोशूट में इस्तेमाल आने वाली वस्तु बन गई। बता दें कि किसी व्यक्ति के घर बीते दिनों बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। उसी पार्टी में ढाका थाना के दारोगा शंभू कुमार यादव शामिल हुए थे। इसी पार्टी के दौरान दारोगा जी की पिस्टल के साथ एक युवती ने फोटाे खिंचवाई। जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। 

यह भी पढ़ें : बिहार का एक और युवक पाकिस्तान में फंसा, मछली मारने के दौरान हो गया था सीमा पार

एसपी ने कहा-जांच कर होगी दारोगा पर कार्रवाई

मामला प्रकाश में आने के बाद जांच की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक नवीनचन्द्र झा ने बताया कि ढाका के दारोगा शंभू कुमार यादव एक बर्थडे पाटी में शामिल हुए, जहां उन्होंने अपना लाइसेंसी हथियार को एक किशोरी के हाथ में थमा दिया। लड़की का उस पिस्टल के साथ वाला दृश्य कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद वह इंटरनेट मीडिया में वायरल होने लगा। एसपी ने कहा कि जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद मामले में कड़ी कार्रवाई भी होगी। वहीं तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा बेलवतिया गांव निवासी बदमाश शेख मासूम द्वारा पिस्टल लहराने का विडियो वायरल होने के बाद उसकी गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है। शेख मासूम के खिलाफ न्यायालय से भी वारंट जारी किया गया है। उसपर आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज है।

यह भी पढ़ें : LOVE...AUR DHOKHA: ऐसा भी होता है क्‍या? बैंक खाता खुलवाने में ही प्यार हो जाए, समस्तीपुर की युवती को हुआ और...

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर : अपहृत होटल कर्मी के मामले में आया नया मोड़, गोवा जाएगी पुलिस...

chat bot
आपका साथी